Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड को मिला नया प्यार? जानिए किसका हाथ थामे आयशा खान ने शेयर की तस्वीर

'बिग बॉस 17' में वाइल्डकार्ड एंट्री लेने वालीं आयशा खान यानी की मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड इस वक्त अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में आयशा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक मिस्ट्री मैन का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 15, 2024 14:15 IST
Ayesha Khan- India TV Hindi
Image Source : X आयशा खान को मिला नया प्यार

यूट्यूबर-सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आएशा खान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रहीं। आएशा 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद से ही अकसर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर आएशा खान सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिसकी वजह उनकी एक तस्वीर है। दरअसल हाल ही में आएशा खान ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद हर तरफ यही चर्चा हो रही है कि मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड को नया प्यार मिल गया है।

मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड को मिल गया नया प्यार?

दरअसल, आयशा खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो एक मिस्ट्री मैन का हाथ थामे नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में उस आदमी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन तस्वीर में आयशा खान ने जिसका हाथ पकड़ा है उसे देखकर  ये पता चल रहा है कि ये किसी मेल का हाथ है, जिसने वॉच पहना हुआ है और उन्होंने शर्ट के साथ ब्लैजर पहना हुआ है।आयशा खान के इस तस्वीर के शेयर करने के बाद से अब हर तरफ यही चर्चा हो रही है कि क्या उन्हें नया प्यार मिल गया है? तो बता दें कि तस्वीर में आयशा जिसका हाथ पकड़ी हुई नजर आ रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार हैं।अब आप सोचेंगे की ये हमें कैसे पता चला। तो बता दें कि अभिषेक कुमार और आयशा खान साथ में एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं, जिसकी झलक हाल ही में आयशा नें अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस वीडियो में अभिषेक कुमार सेम वहीं वाॅच, शर्ट और ब्लैजर पहने हुए नजर आ रहे हैं, जो आयशा की तस्वीर में दिख रहा है। इससे ये तो साफ हो गया है कि आयशा के साथ नजर आ रहा ये मिस्ट्री मैन उनका नया प्यार नहीं बल्कि अभिषेक कुमार हैं, जिनके साथ जल्द ही वह एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।

आयशा खान के बारे में

बता दें कि, आयशा खान 'बिग बॉस 17' में बतौर वाइल्ड कार्ड आई थीं, जहां आकर उन्होंने दावा किया था वो मुनव्वर फारूकी के साथ एक रिश्ते में थी। इसके बाद उन्होंने  मुनव्वर फारूकी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।जिसकी वजह से शो में उन्हें सलमान खान की फटकार भी सुननी पड़ी थी। वहीं बिग बॉस 17 से आने के बाद आयशा खान अब काफी फेमस हो गई हैं। उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वहां फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने शेयर की मंगेतर संग अपनी तस्वीर, होने लगी इस एक्टर से तुलना

धोनी को मिला कैटरीना कैफ का साथ, चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी एक्ट्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement