Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय हुए अलग? वैलेंटाइन डे पर एक्टर के इस पोस्ट से मिला हिंट

'बिग बॉस 17' में नजर आ चुका कपल समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय इस वक्त अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में छाए हुए है। खबर है कि दोनों अलग हो गए हैं और इन खबरों को हवा समर्थ जुरेल के हालिया पोस्ट से मिली है। जानिए आखिर समर्थ जुरेल ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया जिसनें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 15, 2024 13:53 IST
Samarth Jurel And Isha Malviya- India TV Hindi
Image Source : DESIGN समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय का हुआ ब्रेकअप?

बिग बॉस 17 में नजर आ चुका कपल समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय तो आप सबको जरूर याद होंगे।आखिर इन दोनों कपल ने शो में इतना हंगामा जो मचाया था, तो भला इन्हें कोई कैसे भूल सकता है। कभी दोनों एक-दूसरे को गलत ठहराते नजर आए तो कभी एक दूसरे को उकसाते और एक-दूसरे से लड़ते नजर आए। इसके अलावा शो में दोनों ने अपने रोमांस से भी खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इन खबरों को हवा समर्थ जुरेल के हालिया पोस्ट से मिली है।

क्या समर्थ जुरेल और ईशा का टूटा रिश्ता

Samarth Jurel And Isha Malviya

Image Source : DESIGN
समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय का हुआ ब्रेकअप?

दरअसल हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर समर्थ जुरेल ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिससे लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। समर्थ जुरेल ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘कुछ लोग काम में इतने बिजी हो गए कि सबसे मिलने, पोस्ट करने का वक्त है, लेकिन अपनों से नहीं। खैर आपको वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं। भगवान आपको और आपके चाहने वालों को खुश रखे।’ हालांकि समर्थ जुरेल ने अपने इस पोस्ट में किसी का भी नाम मैंशन नहीं किया है। लेकिन उनके पोस्ट को देखने के बाद से फैंस ये क्यास लगा रहे हैं कि उन्होंने ये पोस्ट अपनी गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के लिए किया है।

किस लड़की का हाथ थामें दिखे समर्थ

 Samarth Jurel

Image Source : DESIGN
किसका हाथ थामें दिखे समर्थ जुरेल

 वहीं इसके अलावा समर्थ ने अपने इंस्टा पर एक और स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह किसी लड़की का हाथ थामे दिख रहे हैं। उस लड़की ने बड़ी-सी रिंग उस उंगली में पहनी है, जिसमें सगाई की अंगूठी पहनी जाती है। इसी के साथ पोस्ट में दिल वाली इमोजी भी बनाया है। अब ये लड़की कौन हैं जिसके साथ समर्थ ने ये तस्वीर शेयर की है, इस बात को जानने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। तो आपको बता दें कि समर्थ ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें जिस लड़की का हाथ नजर आ रहा है वो ईशा मालवीय हैं। इस बात का अंदाजा हम हाथ की रंग को देख कर लगा रहे हैं। क्योंकि ईशा मालवीय भी कुछ ऐसी ही रिंग पहनती हैं। अब समर्थ के इन दो अलग-अलग पोस्ट को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर वो और ईशा दोनों अलग हो गए है या साथ है। फिलहाल दोनों ने अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें:

सामान पैक कर हो जाए तैयार, क्योंकि 'डंकी' आपके घर लेकर आ रहे हैं शाहरुख खान

पति विक्की जैन नहीं बल्कि इनके साथ वैलेंटाइन डे पर डिनर करने गईं अंकिता लोखंडे, जानिए कौन हैं वो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement