A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' ने बनाया एक और नया रिकार्ड, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ऑस्कर में पहुंची फिल्म

विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' ने बनाया एक और नया रिकार्ड, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ऑस्कर में पहुंची फिल्म

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। वही अब इस फिल्म को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है,जिसके कराण ये फिल्म एक बार फिर से चर्चा में आ गई है।

Vikrant Massey- India TV Hindi Image Source : DESIGN ऑस्कर्स में पहुंची 12वीं फेल

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ये फिल्म 27 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब रिलीज के 29 दिन बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल ने वर्ल्डवाइड 53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। सिर्फ इंडिया में फिल्म ने 42. 6 करोड़ की शानदारी कमाई की है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब इस फिल्म ने एक नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। 

ऑस्कर में पहुंची '12वीं फेल' 

जी हां, विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' फिल्म ने हिंदी से लकर कन्नड़, तमिल और तेलुगु तक में धूम मचा दी है।यह फिल्म पूरे देश के लोगों के लिए एक भरपूर मोटिवेशनल डोज का काम कर रही है। यही वजह है कि फिल्म ओपनिंग के बाद से ही कमाई के मामले में ग्रोथ कर रही है। इसके साथ ही अब इस फिल्म ने एक नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। दरअसल विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है। इस बात की जानकारी खुद विक्रांत मैसी ने दी है। विक्रांत ने हाल ही में शेयर किया है कि फिल्म 12वीं फेल को आगामी अकादमी अवॉर्ड यानी 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है।

असल जिंदगी पर आधारित है कहानी 

सच्ची कहानी पर आधारित '12वीं फेल' उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही ये उस परीक्षा से आगे निकल जाने वाले सफर पर रोशनी डालती है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करती है।फिल्म में विक्रांत मैसी IPS मनोज कुमार के रोल में दिखे और उन्होंने इस रोल में जान भर दी। फिल्म अनुराग पाठक की किताब पर आधारित है, जिसमें IPS अफसर मनोज कुमार और श्रद्धा जोशी की जिंदगी की कहानी बताई गई है।

 

इन्हें भी पढ़ेंः

पत्नी और दोनों बेटियों को छोड़ विदेशी गर्ल फ्रेंड के साथ लिवइन में है अर्जुन रामपाल, इस एक्टर की एक्स वाइफ से भी जुड़ा था नाम

सलमान खान के सबसे छोटे क्यूट फैन को देख आप भी हो जाएंगे लट्टू, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

 'बिग बॉस 17' में सनी लियोन संग ठुमके लगाएंगे सलमान खान, वीकेंड का वार पर होगा डबल धमाल

Latest Bollywood News