A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटरीना कैफ डब्लूपीएल में बहन इसाबेल के साथ आईं नजर, अपने अंदाज से जीत लिया फैंस का दिल

कटरीना कैफ डब्लूपीएल में बहन इसाबेल के साथ आईं नजर, अपने अंदाज से जीत लिया फैंस का दिल

इन दिनों वुमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL) चल रहा है, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स भी तड़का लगते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब हाल ही में डब्लूपीएल में कटरीना कैफ भी नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस को अपनी बहन इसाबेल के साथ एलिसा हीली की टीम यूपी वॉरियर्स को सपोर्ट करते हुए देखा गया।

Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : X कटरीना कैफ डब्लूपीएल में आईं नजर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी लोग उनके लुक्स की चर्चा करते हैं तो कभी उनके स्टाइल की। इसके अलावा आए दिन उनके प्रेगनेंसी की अफवाहें भी उड़ती रहती है। बीते दिनों भी जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर काफी लूज पोलका डॉट ड्रेस पहने हुए स्पॉट हुई थीं तो इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी के रूमर्स और तेज हो गए था। हालांकि इसी बीच हाल ही में कटरीना कैफ राजधानी दिल्ली में वुमेंस प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच में भाग लेने के लिए पहुंची ।इस दौरान एक्ट्रेस अपनी टीम की जर्सी और जींस में नजर आईं। कैटरीना  ने अपने स्पोर्टी लुक से हर किसी को हैरान कर दिया। 

बहन के साथ मैच का लुत्फ उठाती दिखीं कटरीना

इस दौरान की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी बहन इसाबेल के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

मैच के दौरान कटरीना ने की खूब मस्ती

वहीं इसके अलावा कटरीना कैफ का इस मैच के दौरान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिकेट मैच में मस्ती करती और पूरे जोश के साथ अपनी फेवरेट टीम यूपी वॉरियर्स को को चियर करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों की नजरें वीआईपी लॉन्ज में बैठी कैटरीना पर ही टिकी थी जो एक्ट्रेस का नाम लेकर चिल्लाते नजर आएं। इतना ही नहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने कुछ फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाती हुई भी नजर आईं। एक्ट्रेस के जेस्चर की सभी तारीफ करते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अब तक का सबसे स्वीट जेस्चर है।

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

वहीं कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं कर पाई, हालांकि अब ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म पिछले हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हुई है, जहां इस फिल्म को दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

GHKKPM में सवी-ईशान की लड़ाई में इस शख्स का हुआ फायदा, दूर्वा करेगी तमाशा

पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के किए दर्शन, राम भजन में लीन दिखीं सिंगर

 

Latest Bollywood News