Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के किए दर्शन, राम भजन में लीन दिखीं सिंगर

पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के दर्शन करने के बाद वहां राम भजन भी गाए। सिंगर पलक मुच्छल ने के राम भजन से पूरी राम नगरी भनवान राम लला के नाम से गूंज उठी। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राम लाला का आशिर्वाद लेते नजर आ रही है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: March 12, 2024 12:57 IST
Palak Muchhal visit Ram Mandir in Ayodhya and performed Ram bhajans- India TV Hindi
पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लाला के किए दर्शन

सलमान खान की फिल्म 'किक' का हिट गाना 'जुम्मे की रात' को गाकर पलक मुच्छल सुर्खियों में आई थीं। वहीं अपने गानों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली पलक मुच्छल अयोध्या पहुंची। सिंगर पलक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अयोध्या में राम लला के दर्शन करेत हुए नजर आ रही हैं। वहीं बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल ने दर्शन करने के बाद कुछ राम भजन भी गाए। बॉलीवुल में अपनी आवाज का जलवा बिखेरने वाली पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम सेवा भी की।

राम लला के पलक मुच्छल ने किए दर्शन

पलक मुच्छल बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर्स में गिनी जाती हैं। महज 9 साल की उम्र से पलक लगातार सिंगिंग की दुनिया में बनी हुई हैं। पलक मुच्छल ने अयोध्या राम मंदिर में भजन गाया। बता दें कि पलक मुच्छल पहली बॉलीवुड सिंगर हैं, जिन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या राम मंदिर में गीत-संगीत से भरी परफॉर्मेंस देने का मौका मिला है। सिंगर को येलो कलर के सूट पर लाल कलर का दुपट्टा ओढ़े दिखीं। वहीं उन्होंने माथे पर तिलक लगाए नजर आई।

पलक मुच्छल ने गाए राम भजन

अयोध्या में राम लला के दर्शन करने के बाद पलक मुच्छल को राम भजन गाते देखा गया। सिंगर ने 'रामा रामा रटते रटते बीती रे उमरिया', 'श्री रामचन्द्र कृपालु भजुमन', 'राम आएंगे आएंगे राम आएंगे', 'दशरथ जी का प्यारा राम', 'सबसे सुंदर नाम जय श्री राम' और 'राम रतन धन पायो' गाया। पलक मुच्छल का अयोध्या में भव्य स्वागत किया गया।

पलक मुच्छल के हिट गाने

'कौन तुझे', 'मेरी आशिकी' और 'जुम्मे की रात' जैसे गानों से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुईं पलक मुच्छल आज भी लोगों के बीच अपने गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि सिंगर ने 11 मार्च को अयोध्या  राम मंदिर में श्री राम के भजन गाकर उन्हें 'राग सेवा' दी। 

ये भी पढ़ें:

अवॉर्ड शो में देओल ब्रदर्स ने 'जमाल कुडू' से किया धमाका, सनी पर प्यार लुटाते दिखे बॉबी देओल

टीवी के राम अरुण गोविल ने रणबीर कपूर की तारीफ की, कहा- 'संस्कारी बच्चा...'

Meera Chopra के हाथों में लगी मेहंदी ने खींचा ध्यान, Rakshit Kejriwal संग आज लेंगी सात फेरे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement