Monday, April 29, 2024
Advertisement

GHKKPM में सवी-ईशान की लड़ाई में इस शख्स का हुआ फायदा, दूर्वा करेगी तमाशा

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में नया धमााक देखने को मिलने वाला है। सवी एक बड़ी साजिश की शिकार होने वाली है। वहीं ईशान और रीवा में भी बहस होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 12, 2024 13:44 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin twist- India TV Hindi
Image Source : X Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

अपकमिंग एपिसोड में 'गुम है किसी के प्यार में' एपिसोड की शुरुआत शिखा से होगाी। वहीं आज सवी-ईशान के घर में बहुत बड़ा तमासा होने वाला है। शिखा, मुकुल और अप्सरा को स्नैक्स और चाय देती है, जिससे सब लोग शांत हो जाए और उनके चेहरे पर थोड़ी मुस्कान आए। दूर्वा ने मुकुल से अन्वी और उसके लिए खरीदे गए गिफ्ट के बारे में सवाल करती है। मुकुल ने दूर्वा को समझाते हुए जवाब दिया। वहीं दूर्वा घर में तामाशा कर देती है। जब मुकुल उसके कमरे में एंट्री करता है तो अन्वी वहां एक दोस्त के साथ फोन पर बातचीत में लगी होती है। अन्वी उसे देखकर चुप हो जाती है। इसके बाद नया ड्रमा होता है।

दूर्वा करेगी तमाशा

वहीं वह मुकुल धीरे से अन्वी के कंधे पर हाथ रखता है और उससे बात करने की कोशिश करता है। उसी वक्त निशिकांत भी एंट्री करता है और मुकुल के साथ खुशियां शेयर करते नजर आता है। मुकुल, निशिकांत को बताया की वह अन्वी से प्यार करता है और शादी के लिए बोलता है। कमरे से निकलने से पहले मुकुल, अन्वी को पेरिस की जर्नी के बारे में बताता है। मुकुल और अप्सरा भोसले परिवार को खूब सारा प्यार देते हैं और वहां से चले जाते हैं। वहीं बाद में वह सभी को अपने घर बुलाता है। ईशान-सवी को साथ में लाने के लिए भी कहता है। वहीं दूर्वा घर में इन सब को लेकर तमाशा करेगी।

सवी-ईशान की लड़ाई से रीवा का फायदा

ईशान अपनी पत्नी सवी को अपने साथ सबके सामने आने खाना खाने के लिए कहात है और उसे चेतावनी देता है कि वह हंगामा न करे। सवी-ईशान की बात मान जाती है। मुकुल के घर से निखलते ही दोनों फिर लड़ाई करने लगते हैं। वहीं अक्का एक बार फिर सवी को खरी-खोटी सुनाएगी। वहीं ईशान-सवी की लड़ाई में रीवा और आग लगाने की कोशिश करती है।  

ये भी पढ़ें:

पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के किए दर्शन, राम भजन में लीन दिखीं सिंगर

अवॉर्ड शो में देओल ब्रदर्स ने 'जमाल कुडू' से किया धमाका, सनी पर प्यार लुटाते दिखे बॉबी देओल

टीवी के राम अरुण गोविल ने रणबीर कपूर की तारीफ की, कहा- 'संस्कारी बच्चा...'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement