A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bollywood Star Couple: इन स्टार्स ने बचपन के प्यार को बनाया जीवनसाथी, पेश की मोहब्बत की मिसाल

Bollywood Star Couple: इन स्टार्स ने बचपन के प्यार को बनाया जीवनसाथी, पेश की मोहब्बत की मिसाल

Bollywood Celebrities: बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकारों ने अपने बचपन के प्यार के साथ शादी की। इसमें शाहरुख खान, वरुण धवन, ईशा देओल और सुनील शेट्टी जैसे कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। इन्होंने बचपन के प्यार के साथ सात फेरे लेकर मिसाल पेश की है।

bollywood- India TV Hindi Image Source : SOURCED इन स्टार्स ने बचपन के प्यार को बनाया जीवनसाथी

Bollywood Celebrities: कहा जाता है कि फिल्मी दुनिया में जितनी चकाचौंध होती है, यहां के रिश्ते उतने ही खोखले होते हैं। आए दिन स्टार्स के बीच तलाक और तनाव की खबरें सुनने को मिलती है। लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्होंने इसे गलत साबित किया और प्यार की मिसाल पेश की है। कुछ सेलेब्स ने अपने बचपन के दोस्त को जीवनसाथी बनाया तो कुछ ने अपने प्यार को जीवनसाथी के रूप में चुना। आपने ऐसी स्टोरी भले ही फिल्मों में सुनी या देखी होगी। लेकिन हमारे फिल्मी कलाकारों की रियल लाइफ स्टोरी भी फिल्मों से कम नहीं है। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में, जिन्होंने रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अपनी दोस्ती और प्यार को जीवनसाथी बनाकर मिसाल पेश की है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt को पोस्ट डिलीवरी टिप्स दे रही हैं करीना कपूर, ननद-भाभी के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

 शाहरुख खान-गौरी खान

बॉलीवुड के बादशाद शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। दोनों बॉलीवुड के आइडियल कपल के तौर पर जाने जाते हैं। शाहरुख और गौरी ने 1991 में शादी की। लेकिन दोनों बचपन से ही एक दूसरे जानते थे और अच्छे दोस्त थे। शाहरुख जब 16 साल के थे तब उनकी मुलाकात गौरी से एक पार्टी में हुई थी। उस वक्त गौरी की उम्र 14 साल थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार का सिलसिला शुरू हो गया। कुछ सालों बाद दोनों ने शादी कर ली। आज भी दोनों का रिश्ता बहुत खूबसूरत है और कपल 3 बच्चों के माता-पिता हैं।

Disha Patani: क्या टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अब इस मॉडल को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी?

सुनील शेट्टी-माना शेट्टी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी अपनी प्रेमिका माना शेट्टी संग शादी रचाई। दोनों की पहली मुलाकात एक शॉप पर हुई और इसके बाद प्यार हो गया। दोनों ने 9 सालों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 1991 में शादी कर ली। सुनील और माना दो बच्चों के पैरेंट्स हैं।

आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना ने भी अपने बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप से शादी की। ताहिरा और आयुष्मान स्कूल के दिनों से एक दूसरे को जानते थे। 2011 में ताहिरा और आयुष्मान की शादी हुई। 12 साल तक दोनों के बीच गहरी दोस्त रही और इसके बाद दोनों ने एक-दूजे को जीवनसाथी के रूप में चुना।

भारती सिंह ने दूसरे बच्चे से पहले मांगी इस बात की गारंटी, Video हो रहा वायरल

ईशा देओल- भरत तख्तानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की। 29 जून 2012 को दोनों की शादी हुई। ईशा और भरत स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। फिर दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुआ और दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

वरुण धवन-नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपने बचपन की दोस्त को नताशा दलाल को हमसफर बनाकर प्यार की मिशाल पेश की है। 24 जनवरी 2021 को वरुण और नताशा की शादी हुई। वरुण और नताशा स्कूल के समय से ही अच्छे दोस्त थे। दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ। इसके बाद कपल ने शादी कर ली। मीडिया में दोनों की लव स्टोरी खूब चर्चा में रहती थी। फिलहाल कपल अपनी शादीशुदा लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।

Latest Bollywood News