A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bollywood Wrap: आमिर Vs अक्षय में कौन आगे? क्यों ट्रोल हो रहे 'शक्तिमान', जानिए हर खबर

Bollywood Wrap: आमिर Vs अक्षय में कौन आगे? क्यों ट्रोल हो रहे 'शक्तिमान', जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 10 अगस्त 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • कंगना रनौत को हुआ डेंगू
  • मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान
  • आमिर और अक्षय की होने वाली है टक्कर

Bollywood Wrap: ग्लैमर वर्ल्ड की चमक कुछ ऐसी है कि लोग ना चाहते हुए भी इससे अट्रेक्ट हो ही जाते हैं। वहीं जो इस दुनिया के दीवाने हैं वह अपनी फेवरेट सेलेब्रिटी को सोशल मीडिया पर लगातार स्टॉक करते हैं, ताकि वह अपने पसंदीदा सितारों की पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ की हर अपडेट जान सकें। वैसे भी यह दिन बॉलीवुड के लिए खास है, क्योंकि आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्में रिलीज होने में कुछ ही घंटे बचे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आज सितारों की दुनिया में क्या हलचल है। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें...

Mukesh Khanna Controversial Statement:  टीवी की दुनिया के 'शक्तिमान' यानी एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन देश के ताजा मुद्दों पर कभी वीडियो के जरिए तो कभी पोस्ट के जरिए अपनी बात रखते हैं। लेकिन अपने एक वीडियो शेयर करके वह विवादों में घिर गए हैं। मुकेश खन्ना इस वीडियो में ऐसी लड़कियों पर अपनी राय रख रहे हैं जो अपने रिश्तों को लेकर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं।  जिसे सुनकर यूसर्ज का गुस्सा बेकाबू हो गया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।  

Mukesh Khanna Controversial Statement: 'शक्तिमान' ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, अब यूजर्स ने लगा दी क्लास

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan: आमिर खान और अक्षय कुमार की फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसे में दोनों स्टार्स के लाखों फैंस के लिए आने वाला दिन काफी एक्साइटमेंट से भरा रहने वाला है। क्योंकि दोनों की फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) और आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार हैं। ऐसे में 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 48.9 प्रतिशत के साथ  IMDB पर मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज ऐंड शोज की लिस्ट में टॉप पर है। 

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan: बॉक्स और IMDB पर है आमिर-अक्षय की टक्कर, जानिए कौन ज्यादा दमदार

Kangana Ranaut suffering from dengue: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेंगू हो गया है, भले ही एक्ट्रेस की तबीयत खराब है मगर वो अभी भी काम कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग मूवी 'इमरजेंसी' पर काम कर रही हैं और इस बात के लिए कंगना रनौत की प्रोडक्शन टीम एक्ट्रेस की तारीफ की है। 

कंगना रनौत को हुआ डेंगू, एक्ट्रेस के पोस्ट से हुआ कन्फर्म

Bhabi Ji Ghar Par Hai's Tiwari ji on OTT: कॉमेडी टीवी शो 'भाबी जी घर पर है!' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) के लीड एक्टर मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौर (Rohitashv Gour) हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नैनीताल में पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने OTT पर आने वाली वेबसीरीज के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने OTT पर अश्लीलता परोसे जाने की बात कही है। 

'Bhabi Ji Ghar Par Hai' के तिवारी जी ने साधा OTT पर निशाना, बोले- परोसी जा रही अश्लीलता

Dheeraj Dhoopar Baby: टीवी एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। एक्टर ने ये खुश खबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने बताया कि विन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के सामने आते ही बधाइयों का तांता ही लग गया।

Latest Bollywood News