Friday, March 29, 2024
Advertisement

'Bhabi Ji Ghar Par Hai' के तिवारी जी ने साधा OTT पर निशाना, बोले- परोसी जा रही अश्लीलता

Bhabi Ji Ghar Par Hai Tiwari ji AKA Rohitashv Gour: 'भाभी जी घर पर हैं' के तिवारी जी यानी अभिनेता रोहिताश्व गौर ने इन दिनों बन रहीं वेब सीरीज पर गंभीर आरोप लगाया है।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 10, 2022 7:38 IST
Bhabi Ji Ghar Par Hai Tiwari ji AKA Rohitashv Gour- India TV Hindi
Image Source : IANS Bhabi Ji Ghar Par Hai Tiwari ji AKA Rohitashv Gour

Highlights

  • तिवारी जी ने साधा OTT पर निशाना
  • बोले- होना चाहिए सेंंसर

Rohitashv Gour targeted OTT: कॉमेडी टीवी शो 'भाबी जी घर पर है!' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) के लीड एक्टर मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौर (Rohitashv Gour) हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नैनीताल में पहुंचे। उन्होंने नैनी झील में नाव की सवारी का मजा लिया। इसके बाद वह नैनीताल का तिब्बती और ब्रिटिश कालीन बाजारों में भी शॉपिंग करते दिखे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने OTT पर आने वाली वेबसीरीज के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। 

परोसी जा रही अश्लीलता  

दरअसल, रोहिताश्व नैनीताल निर्मल पांडे फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे। रोहिताश्व गौड़ ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव आया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़े पर्दे से वेब सीरीज की तरफ बढ़ी है। वेब फिल्मों के जरिए नई-नई प्रतिभाओं को मौका मिला है, नई प्रतिभाएं सामने आ रही हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने OTT पर अश्लीलता परोसे जाने की बात कही है। 

होना चाहिए OTT सेंसर 

वहीं, उनका ये भी कहना है कि कुछ निर्देशक फेमस होने के लिए अश्लील फिल्म बना रहे हैं, जो नए एक्टर्स के लिए खतरनाक साबित होती है, जिससे अच्छे कलाकार जल्द समाप्त हो जा रहे हैं। साथ ही फिल्म के क्षेत्र में अपना करियर बना रही लड़कियों के लिए काम करना एक चुनौती है। लिहाजा, जल्द से जल्द वेब सीरीज पर भी सेंसर लगना चाहिए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: साड़ी पहनकर घूम रहा गोली, फैंस बोले- कपिल शर्मा के शो में जाओगे क्या?

अब मुश्किल है टीवी चैनल्स में काम करना 

बातचीत के दौरान रोहिताश ने बताया कि बदलते समय के साथ-साथ काम करना सभी के लिए चुनौतीपूर्ण बन रहा है। पहले कलाकार एक साथ कई धारावाहिक की शूटिंग करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है, लेकिन अब निर्देशक और टीवी चैनल्स एक समय में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर से एक बार में एक ही किरदार निभाने कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा रहे हैं।

#BoycottRakshaBandhan पर आया Akshay kumar का रिएक्शन, बोले- 'ये आजाद देश है, लेकिन...'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement