#BoycottRakshaBandhan पर आया Akshay kumar का रिएक्शन, बोले- 'ये आजाद देश है, लेकिन...'

Akshay Kumar On Boycott RakshaBandhan: अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' को बायकॉट करने के ट्रेंड पर रिएक्ट किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 09, 2022 13:07 IST
Akshay kumar on Rakshabandhan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AKSHAYARMY Akshay kumar on Rakshabandhan

Highlights

  • अक्षय कुमार ने दिया विरोध पर रिएक्शन
  • ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब
  • देश की अर्थव्यवस्था से बताया सिनेमा का कनेक्शन

Akshay Kumar On Boycott RakshaBandhan: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) जल्द ही रिलीज होने वाली है। एक तरफ अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर #BoycottRakshaBandhan ट्रेंड हो रहा है। ऐसे में कोलकाता में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने इस ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्शन दिया है। अक्षय ने बड़ी ही गंभरता के साथ हेटर्स को करारा जवाब दिया है।  

हेटर्स से क्या बोले अक्षय कुमार 

हुआ यूं कि जब अक्षय कुमार हाल ही में कोलकाता में 'रक्षा बंधन' का प्रमोशन कर रहे थे। तो किसी ने इस दौरान 'बायकॉट रक्षा बंधन' ट्रेंड का जिक्र कर दिया। इसके जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि भारत एक स्वतंत्र देश है, जहां कोई भी जो चाहता है कर सकता है। अक्षय कुमार बोले, "हमारा देश एक फ्री कंट्री है और यहां हर कोई जो चाहे कर सकता है, लेकिन ये सब (फिल्में) भारत की अर्थव्यवस्था में मदद करता है। हम सब सबसे बड़ा और महानतम देश बनने की कगार पर हैं। मैं ट्रोल करने वालों और मीडिया से निवेदन करता हूं कि इसमें न पड़ें।"

जमकर कर रहे हैं प्रमोशन

आपको बता दें कि अक्षय कुमार बीते कई दिनों से देश ही नहीं दुनिया भर में घूमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में वह अरब देशों के साथ दुबई में फिल्म का प्रमोशन करके आए। वहीं अब वह कोलकाता में प्रमोशन कर चुके हैं। जल्द ही वह प्रमोशन के सिलसिले में  लखनऊ और दिल्ली में नजर आने वाले हैं। 

Bollywood Wrap: Taapsee Pannu ने पैपराजी के साथ की जमकर बहस, शादी करने जा रहे हैं Richa Chadha और Ali Fazal

11 को रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें कि 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और उनकी 4 बहनों की कहानी है। इसके साथ ही जिम्मेदारियों में उलझी अक्षय और भूमि पेडनेकर की लव स्टोरी भी है।  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: साड़ी पहनकर घूम रहा गोली, फैंस बोले- कपिल शर्मा के शो में जाओगे क्या?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन