Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: Taapsee Pannu ने पैपराजी के साथ की जमकर बहस, शादी करने जा रहे हैं Richa Chadha और Ali Fazal

Bollywood Wrap: आज सितारों की दुनिया में क्या हलचल है। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें...

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 09, 2022 12:36 IST
Bollywood news- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM Bollywood news

Highlights

  • शादी करने जा रहे हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल
  • सुजैन खान संग शादी की खबरों पर अर्सलान गोनी ने तोड़ी चुप्पी

Bollywood Wrap: टीवी से लेकर बॉलीवुड की दुनिया की सारी खबरों पर हमारी नज़र रहती हैं। बी-टाउन के दीवानों को अपने पसंदीदा सितारों की पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ की हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। वह हमेशा अपने सितारों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। बी-टाउन पर पैनी नजर बनाए रखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आज सितारों की दुनिया में क्या हलचल है। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें...

Taapsee Pannu

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें तापसी पैपराजी पर भड़कती हुई नज़र आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में तापसी पैपराजी के साथ जमकर बहस करती हुई दिख रही हैं। दरअसल तापसी पन्नू अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। वहां काफी वक्त मीडिया उनका इंतज़ार कर रही थी। पैपराजी ने तापसी के पहुंचते ही उनसे रुकने के लिए बोला। लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तापसी बिना रुके चलती ही जा रही हैं। थोड़ी आगे पहुंचर एक्ट्रेस ने एक कैमरा मैन को जवाब देते हुए कहा चिल्लाइए मत, तमीज़ से बात करिए। 

Taapsee Pannu: पैपराजी के साथ तापसी पन्नू की जमकर हुई बहस, वीडियो देख आप बताइए कौन सही - कौन गलत?

Ali Fazal And Richa Chadha

 ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। खबरों के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल इस सितंबर में शादी करने का मन बनाया है। कपल शादी का रिसेप्शन मुंबई में ही देगा। जहां सभी सितारों समेत 400 मेहमानों को शामिल किया जाएगा। ऋचा और अली की शादी का रिस्पेशन ग्रैंड होने वाला है। 

Ali Fazal और Richa Chadha की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां हुईं शुरू, शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान!

Sussanne Khan and Arslan Goni 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्सलान ने बताया कि वह ये खबर पढ़कर वह काफी हैरान हो गए और खूब हंसे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगता है। लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं कि ये खबरें कहां से आई और किसने फैलाई हैं।

Sussanne Khan and Arslan Goni marriage: अर्सलान गोनी ने बताया सुजैन संग शादी का सच, तोड़ी चुप्पी

Pradeep Patwardhan Passes Away

मराठी सिनेमा इंडस्ट्री अभिनेता प्रदीप पटवर्धन (Pradeep Patwardhan) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। हिंदी और मराठी सिनेमा की एक्ट्रेस सुप्रिया सुले ने भी इस खबर को कंफर्म किया है और ट्विटर पर सीनियर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। उनके साथ सोशल मीडिया पर प्रदीप के फैंस और साथ में काम करने वाले कलाकार दुख जता रहे हैं। 

Pradeep Patwardhan Passes Away: सिंगर केके और मलखान के बाद इस एक्टर के दिल ने दिया धोखा, हुआ निधन

Koffee With Karan 7

करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan ) सीज़न 7 का नया प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। जिसमें अर्जुन कपूर और सोनम कपूर नज़र आ रहे हैं। करण सवालों का सिलसिला शुरू करते हुए अर्जुन कपूर से सवाल करते हैं कि उन्होंने मलाइका अरोड़ा का नाम अपने फोन में किस नाम से सेव किया हुआ है। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं कि उन्हें मलाइका का नाम काफी पसंद है। इसलिए वो उन्हें मलाइका ही बुलाते हैं। 

Koffee With Karan 7: मलाइका अरोड़ा को प्यार से इस नाम से बुलाते हैं अर्जुन कपूर, करण जौहर के शो पर खोला राज़

For More Bollywood News

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement