A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी 'Pathaan', नरोत्तम मिश्रा को रास नहीं आया दीपिका-शाहरुख का 'Besharam Rang'

रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी 'Pathaan', नरोत्तम मिश्रा को रास नहीं आया दीपिका-शाहरुख का 'Besharam Rang'

Shah Rukh Khan फिल्म 'Pathaan' से 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है।

boycott pathaan trends- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/YRF boycott pathaan trends

बॉलीवुड फिल्में आजकल रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर बायकॉट की मार झेल रही हैं। फिर चाहे फिल्म में Akshay Kumar हों या फिर Shah Rukh Khan, सभी को सोशल मीडिया पर बायकॉट झेलना पड़ रहा है। साल 2022 में बॉलीवुड के बड़े सितारों को इस बायकॉट के चलते भारी नुकसान भी हुआ है। हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'Pathaan' का 'बेशर्म रंग' सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट और गाने को बैन करने की अपील होने लगी है। फिल्म के गाने के वीडियो में लोगों को शाहरुख खान तो पसंद आए लेकिन उन्हें दीपिका पादुकोण का मोनोकनी और बिकिनी में रिवीलिंग लुक रास नहीं आया।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने सबके सामने लुटाया सैफ अली खान पर प्यार, Kiss करते हुए बेबो का वीडियो वायरल

फिल्म को बायकॉट करने की कड़ी में अब मध्य प्रदेश के मंत्री भी कूद पड़े हैं। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के मेकर्स को अलर्ट करते हुए कहा है कि वह फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटा लें, अगर फिल्म से अश्लील दृश्यों को नहीं हटाया गया तो इसे मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं इस पर विचार किया जाएगा। इतना ही नहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक भी बताया है। दरअसल, जब सीएए का विरोध अपने चरम पर था तब दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थीं। जिसके बाद से उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़ा हुआ कहा जाने लगा।

गाने के एक सीन में Deepika Padukone ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी है, बिकिनी के केसरी रंग पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने आपत्ति जताते हुए कहा कि ये भगवा का रंग है और फिल्म 'Pathaan' में इसका अपमान किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि ये भगवा और सनातन धर्म का अपमान है और कहीं ना कहीं बॉलीवुड सनातन धर्म के खिलाफ लगातार काम कर रहा है। स्वामी चक्रपाणि महाराज ने आगे कहा कि दुर्भाग्य ये है कि सेंसर बोर्ड ऐसी चीजों को पास करता जाता है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, अटपटा टाइटल आया सामने

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज होने से पहले विवादों में घिर चुकी है, फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदारों में नजर आएंगे। 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म के गाने के रिलीज से पहले शाहरुख खान वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी पहुंचे थे जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, अटपटा टाइटल आया सामने

Latest Bollywood News