Thursday, April 18, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, अटपटा टाइटल आया सामने

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की आने वाली फिल्म के नाम का ऐलान हो चुका है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के टाइटल का एक वीडियो शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 14, 2022 16:10 IST
Tu Jhoothi Main Makkaar - India TV Hindi
Image Source : TU JHOOTHI MAIN MAKKAAR रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। काफी इंतजार के बाद आज एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के टाइटल का खुलासा हो गया। मंगलवार को फिल्म मेकर्स ने मूवी के नाम का पोस्टर शेयर किया था, जिसमे शॉर्टकट (TJMM) नजर आ रहा था और लोगों को इस नाम को गेस करने को कहा था। पोस्टर को देखकर लोगों में एक्ससिटेमेंट काफी ज्यादा बढ़ गया था। वहीं अब 24 घंटे बाद फिल्म डायरेक्टर लव रंजन ने फिल्म का अटपटा टाइटल बताया है। 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के टाइटल का एक वीडियो शेयर किया है और फिल्म डायरेक्टर लव रंजन ने भी कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के टाइटल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें श्रद्धा और रणबीर को मस्ती करते देखा जा रहा है। इस वीडियो में दोनों की क्यूट केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही, श्रद्धा कपूर ने बताया है कि फिल्म का नाम- ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (tu jhoothi main makkaar) है। 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'Tu Jhoothi Main Makkaar' ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं और वहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो जल्द रुखसाना कौसर की बायोपिक में नजर आ सकती हैं। हाल ही में श्रद्धा वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' में एक आइटम नंबर भी करती नजर आईं थीं। मेकर्स ने फिल्म के टाइटल के साथ ही टीजर भी रिलीज किया है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के टाइटल के अनाउंसमेंट के साथ ही 'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। लव रंजन द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल होली पर 8 मार्च को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान ने 'पठान' के लिए 100 करोड़ रुपये, दीपिका और जॉन अब्राहम की फीस सुनकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

‘गोपी बहू’ बनने वाली हैं दुल्हन? ब्राइडल लुक और हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

FIFA World Cup Finals में शाहरुख खान 'पठान' को करेंगे प्रमोट, सिनेमाघरों में गर्दा मचाएंगी फिल्म

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement