Friday, March 29, 2024
Advertisement

FIFA World Cup Finals में शाहरुख खान 'पठान' को करेंगे प्रमोट, सिनेमाघरों में गर्दा मचाएंगी फिल्म

शाहरुख खान फिल्म 'पठान' को ‘फीफा वर्ल्ड कप फाइनल’ में प्रमोट करते नजर आएंगे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 14, 2022 13:23 IST
iamsrk instagram- India TV Hindi
Image Source : IAMSRK INSTAGRAM शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को हिट करवाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक्टर मां वैष्णो देवी के दरबार दर्शन करने पहुंचे थे। इसके पहले, उन्हें उमराह करते देखा गया था। वहीं अब 'शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब' से ऐसी खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान ‘फीफा वर्ल्ड कप फाइनल’ में फिल्म 'पठान' को प्रमोट करते नजर आएंगे। 

‘गोपी बहू’ बनने वाली हैं दुल्हन? ब्राइडल लुक और हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

शाहरुख खान के फैनपेज 'शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब' में ऐसा दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान कतर में फाइनल्स का हिस्सा बनने वीले हैं या प्री-फाइनल टेलीकास्ट टीम को जॉइन करेंगे। खबरों के अनुसार दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी से पर्दा उठाएंगी। फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 18 दिसंबर 2022 को होगा। अगर शाहरुख फीफा वर्ल्ड कप में फिल्म को प्रमोट करेंगे तो इसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस में देखने को मिलेगा। पठान में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

सांवली रंगत पर अनु अग्रवाल ने सुनाई आपबीती, कहा- खुलकर गुजारी जिंदगी, ओपनली किया स्मोक

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साथ ही शाहरुख खान ‘जवान’ में भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement