Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor ने सबके सामने लुटाया सैफ अली खान पर प्यार, Kiss करते हुए बेबो का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के स्टार कपल Saif Ali Khan और Kareena Kapoor दो बच्चों के साथ हैप्पली मैरिड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं, दोनों की तस्वीरों और वीडियोज का फैंस को इंतजार रहता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 14, 2022 16:06 IST
kareena- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Kareena Kapoor video

बी-टाउन की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक Saif Ali Khan और Kareena Kapoor अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है और अक्सर दोनों फिल्मी अंदाज में ही नजर भी आते हैं। हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में Kareena Kapoor सबके सामने घर के बाहर सैफ अली खान को किस करती नजर आ रही हैं। कुछ लोगों को करीना का ये अंदाज रास नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि करीना ने ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने 'पठान' के लिए 100 करोड़ रुपये, दीपिका और जॉन अब्राहम की फीस सुनकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर फोन पर बिजी होती हैं और सैफ अली खान अपने कंधों पर तैमूर को लिए हुए घर के अंदर जा रहे होते हैं। इसी बीच अचानक करीना अपने पति सैफ को आवाज देते हुए वापस अपनी तरफ बुलाती हैं और उन्हें पैपराजी के सामने ही किस करने लगती हैं। जिसके बाद सैफ वापस घर के अंदर चले जाते हैं। ये वीडियो करीना के घर के बाहर का है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने अपनी राय देनी शुरू कर दी है। यूजर्स का कहना है कि ये अटेंशन पाने का तरीका है।

‘गोपी बहू’ बनने वाली हैं दुल्हन? ब्राइडल लुक और हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'करीना ने ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया है, अगर किस ही करना था तो घर के अंदर जाकर भी कर सकती थीं।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब घर के बाहर ही थे दोनों तो सड़क पर रोमांटिक होने की क्या जरूरत थी।' करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं। ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी और बॉक्स ऑफिस पर इसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। करीना कपूर आने वाले समय में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। यह वेब सीरीज जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के बेस्टसेलिंग उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। इस वेब सीरीज में करीना के साथ एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा अहम रोल में नजर आएंगे।

सांवली रंगत पर अनु अग्रवाल ने सुनाई आपबीती, कहा- खुलकर गुजारी जिंदगी, ओपनली किया स्मोक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement