A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने कंगना रनौत को 'सेल्फ मेड' कहने पर दिया रिएक्शन, कही ये बात

कार्तिक आर्यन ने कंगना रनौत को 'सेल्फ मेड' कहने पर दिया रिएक्शन, कही ये बात

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कंगना रनौत के हालिया ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है, जहां उन्होंने बॉलीवुड में 'किसी भी शिविर का हिस्सा नहीं बनने' और अपने रास्ते पर चलने के लिए अभिनेता की प्रशंसा की थी।

Kartik Aaryan reacts to Kangana Ranaut calling him self made know what she tweet - India TV Hindi Image Source : KARTIK AARYAN Kartik Aaryan

रविवार को एक अवॉर्ड फंक्शन में कार्तिक आर्यन से कंगना रनौत के उनके बारे में किए गए ट्वीट के बारे में पूछा गया। हाल ही में, कंगना ने बॉलीवुड में अपने रास्ते पर चलने और 'किसी शिविर का हिस्सा' नहीं बनने के लिए अभिनेता की प्रशंसा की थी। अब कार्तिक ने कंगना को 'सेल्फ मेड' और 'कूल' कहने पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वह 'उनके काम के प्रशंसक' रहे हैं। 

सेल्फ मेड पर किया ट्वीट -
मुंबई में हाल ही में हुए इवेंट के रेड कार्पेट पर कार्तिक आर्यन ने कहा, "मेरी सराहना करने के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं और मैं उनके काम का प्रशंसक रहा हूं। इसलिए यह बहुत बड़ी तारीफ है जब यह उनके जैसी किसी से आती है। इसलिए, धन्यवाद" इस महीने की शुरुआत में ट्विटर पर 'आस्क कंगना' सत्र के दौरान, अभिनेत्री से पूछा गया कि वह कार्तिक के बारे में क्या पसंद करती हैं। कंगना ने तब ट्वीट किया था, 'कार्तिक सेल्फ मेड है और अपने रास्ते पर चलता है, वह किसी कैंप या ग्रुप का हिस्सा नहीं है, वह कूल है।'

कंगना ने किया समर्थन -
पिछले साल फिल्म 'धाकड़' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, कंगना ने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर गर्व है। अभिनेता ने तब कंगना की टिप्पणी का जवाब दिया था और 2022 में एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं वास्तव में खुश हूं कि कंगना ने मेरे काम की तारीफ की है, यह अच्छा लगता है।" यह जानने के लिए कि कब सराहना उसके जैसी अभिनेत्री से मिलती है जो कुद बहुत अच्छी है।" अप्रैल 2021 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने घोषणा की थी कि फिल्म 'दोस्ताना 2' को फिर से तैयार किया जाएगा, कंगना ने ट्विटर का सहारा लिया और कार्तिक के लिए अपना समर्थन बढ़ाया, जिन्होंने कार्तिक के बाहर निकलने से पहले कथित तौर पर फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर ली थी।

कंगना ने कि शूटिंग पूरी -
कंगना ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी की है। वह न केवल इस प्रोजेक्ट की हेडलाइनिंग कर रही हैं, बल्कि पीरियड ड्रामा का निर्देशन भी कर रही हैं। वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। आगामी फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है और इसमें अनुपम खेर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन सहित अन्य कलाकार भी हैं। कंगना इन दिनों अपनी तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग कर रही हैं।

वैकुंठप्रेमुलू की रीमेक -
कार्तिक को आखिरी बार कृति सनोन के साथ 'शहजादा' में देखा गया था। 17 फरवरी को रिलीज हुई यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और यह अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलू (2020) की रीमेक है। 

ये भी पढ़ें-

इस दिन रिलीज होगा कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का धमाकेदार ट्रेलर, कॉमेडियन ने दी गुडन्यूज

सोना महापात्रा ने सबके सामने शहनाज गिल पर उछाला कीचड़, लगाए ये गंभीर आरोप

Akshay Kumar: फिल्म 'सेल्फी' की असफलता के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को लगा 440 वोल्ट का झटका, कैंसिल हुआ कॉन्सर्ट

 

 

Latest Bollywood News