A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नहीं रहे मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन, चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर ने जताया शोक

नहीं रहे मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन, चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर ने जताया शोक

साउथ इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। खबर है कि साउथ के दिग्गज अभिनेता चंद्र मोहन ने 11 नवंबर को निधन हो गया। चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, साई धर्म तेज और अन्य हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

Chandra Mohan passes away at 82- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नहीं रहे मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन

चंद्र मोहन तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर में से एक थे। अभिनेता ने 11 नवंबर को सुबह 82 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि उनका हृदय संबंधी बीमारियों का इलाज चल रहा था। चंद्र मोहन के असामयिक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है। दिग्गज अभिनेता के निधन पर दुख व्यक्त करने के लिए उनके दोस्त, स्टार्स और फैंस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। चिरंजीवी, साई धर्म तेज, विष्णु मांचू, राधिका सरथकुमार और जूनियर एनटीआर जैसे स्टार्स ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल का पोस्ट शेयर किया है। 

चिरंजीवी से लेकर राम चरण ने जताया शोक

सोशल मीडिया पर चिरंजीवी ने दिग्गज अभिनेता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने बताया कि चंद्र मोहन ने उनकी पहली फिल्म 'प्रणाम खारिदु' में एक 'मूक' की भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके बीच भाई जैसै रिश्ता था और उनका दुनिया को अलविदा कहना यह चिरंजीवी का व्यक्तिगत नुकसान था।

यहां देखें पोस्ट-

चंद्र मोहन का अंतिम संस्कार

चंद्र मोहन का जन्म 23 मई 1941 को हुआ था। अभिनेता ने 1966 की फिल्म 'रंगुलका रत्नम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और अपने करियर के दौरान 175 से अधिक फिल्मों में लीड रोल प्ले किया। उन्होंने अपने पूरे करियर में लगभग हजारों फिल्मों में काम किया है। अभिनेता आज भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग और रोल के लिए जाने जाते हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी जलंधरा और उनकी दो बेटियां हैं। अंतिम संस्कार सोमवार को होगा। 

ये भी पढ़ें-

खास होने वाला है दिवाली वीकेंड, ओटीटी पर देख सकेंगे ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ शेयर की दिवाली पार्टी की Inside फोटोज

दिवाली से पहले शाहरुख खान के फैंस को मिला सरप्राइज, 'डंकी' का नया पोस्टर शेयर कहा- 'अपनों के साथ...'

 

Latest Bollywood News