A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Chiranjeevi Birthday: राम चरण ने शेयर की पिता चिरंजीवी की खास फोटो, पोती के संग खेलते दिखे सुपरस्टार

Chiranjeevi Birthday: राम चरण ने शेयर की पिता चिरंजीवी की खास फोटो, पोती के संग खेलते दिखे सुपरस्टार

Chiranjeevi Birthday: मेगास्टार के जन्मदिन पर राम चरण द्वारा साझा की गई एक अनदेखी तस्वीर में चिरंजीवी ने अपनी पोती क्लिन कारा कोनिडेला को अपनी बाहों में पकड़ रखा है।

Chiranjeevi Sarja- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Chiranjeevi Sarja

Chiranjeevi Birthday: साइथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी आज 22 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आज वह 68 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर मेगास्टार को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वहीं अब उनके बेटे राम चरण ने इस खास दिन पर अपने पिता की  अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दीं हैं। चिरंजीवी इस तस्वीर में अपनी पोती क्लिन कारा कोनिडेला को गोद में लिए हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका है जब चिरंजीवी की अपनी पोती के संग को तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है, इसलिए यह तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है।  

राम चरण ने दिया इमोशनल कैप्शन 

राम चरण ने इस तस्वीर के संग एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। राम चरण ने कैप्शन दिया है, "हमारे सबसे प्यारे चिरुथा को जन्मदिन की शुभकामनाएं - (चिरंजीवी थाथा) हमारी और कोनिडेला परिवार की सबसे छोटी सदस्य की ओर से ढेर सारा प्यार।" इस तस्वीर की बात करें तो चिरंजीवी अपनी पोती क्लिन कारा कोनिडेला को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। जाहिर है, छोटी 'मेगा प्रिंसेस' परिवार में खुशियां फैला रही हैं। बता दें, राम चरण और उपासना कोनिडेला ने 20 जून 2023 को अपने पहले बच्चे, यानी क्लिन का स्वागत किया।

पोती के जन्म पर क्या बोले थे चिरंजीवी 

जून में मीडिया से बातचीत के दौरान जब चिरंजीवी ने अपनी पोती के बारे में बात की तो वह खुशी से झूम उठे और भावुक हो गए थे। उन्होंने उसे भाग्यशाली आकर्षण बताते हुए कहा, "बुजुर्गों के अनुसार, शिशु का जन्म शुभ समय पर हुआ। जन्म से पहले ही, हमने सकारात्मक संकेत देखे थे। इंडस्ट्री में चरण की उड़ान, उनकी उपलब्धियां और वरुण तेज की हालिया सगाई ये कुछ पॉजिटिव साइन थे जो क्लिन के आने से पहले आने लगे थे। हमारे जीवन में सभी अच्छे क्षणों को देखते हुए, मुझे लगता है कि यह उस सकारात्मकता के कारण है जो यह नवजात लड़की ला रही है। हमारा परिवार अंजनेय स्वामी (भगवान हनुमान) की पूजा करता है। मंगलवार उनका दिन है और हम आभारी हैं कि इस शुभ दिन पर बच्चे का जन्म हुआ। अपोलो के डॉक्टरों की सर्वश्रेष्ठ टीम ने बच्चे के जन्म को बखूबी संभाला। सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।"

क्या तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने चोरी छिपे कर ली शादी? वायरल पोस्ट ने मचाई हलचल

इन फिल्मों में दिखेंगे चिरंजीवी 

वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी अगली बार एक फैंटेसी फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका टेंपरेरी नाम मेगा 157 है। बिम्बिसार प्रसिद्धि वासिस्टा द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशन्स द्वारा समर्थित, मेगा 157 को चिरंजीवी के करियर की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म दमदार पोस्टर में पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश जैसे पंचभूत (प्रकृति के पांच तत्व) हैं के साथ इसका ऐलान किया गया था। उनकी अगली फिल्म मेगा156 की भी आज आधिकारिक घोषणा कर दी गई। हालांकि, प्रोजेक्ट के डायरेक्टर का नाम अब तक सामने नहीं आया।

'चंद्रयान 3' पर करीना कपूर से लेकर मनोज जोशी तक, इन स्टार्स ने जाहिर की खुशी

Latest Bollywood News