Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने चोरी छिपे कर ली शादी? वायरल पोस्ट ने मचाई हलचल

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की एक तस्वीर तेसी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस पूछ रहे हैं कि क्या तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने चोरी छिपे कर ली शादी कर ली है। आखिर ये सवाल क्यों पूछा जा रहा है, ये हम आपको बताएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 22, 2023 13:14 IST
Tejasswi Prakash, Karan Kundrra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा।

'बिग बॉस 15' की विजेता और नागिन की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश कभी अपनी लव लाइफ तो कभी अपने चुलबुले अंदाज की वजह से छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली तेजस्वी पैपराजी की भी चहेती हैं। उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी एक्ट्रेस की तरह ही काफी पॉपुलर हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। एक बार फिर दोनों से जुड़ा एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग दोनों की चोरी छिपे शादी होने की कयास लगा रहे हैं। 

इस वजह से हो रहीं शादी की बातें

पूरा मामला क्या है, ये आपको बताते हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने हाल में ही एक साथ इजरायली काउंसिल जनरल कोब्बी शोशानी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कोब्बी ने दोनों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। कॉबी ने इस पोस्ट पर एक कैप्शन लिखा, जिस पर सभी की निगाहें अटक गईं। हर किसी का ध्यान बस इसी पर है और अब लोग इस पोस्ट को देखने के बाद सवाल कर रहे हैं कि क्या तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने चोरी छिपे शादी कर ली है? 

इस पोस्ट ने बढ़ाई हलचल
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कोब्बी ने कैप्शन में लिखा, 'करण कुंद्रा प्रिय अभिनेता होने के साथ-साथ एक सज्जन व्यक्ति भी हैं। उनकी पत्नी (spouse) तेजस्वी प्रकाश से मिलकर बहुत खुशी हुई।' कोब्बी के पत्नी लिखने पर हर किसी का ध्यान जा रहा है। इस पोस्ट पर करण कुंद्रा ने रिएक्ट भी किया है। उन्होंने कोब्बी के इस पोस्ट पर कमेंट किया, 'हमें अपने घर पर आमंत्रित करने और हमें परिवार जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद।' अब कई लोग जानना चाहते हैं कि तेजस्वी को कोब्बी ने करण की पत्नी लिखकर क्यों संबोधित किया? 

Tejasswi Prakash, Karan Kundrra

Image Source : INSTAGRAM
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा से जुड़ा वायरल पोस्ट।

करण के साथ वायरल होती हैं तस्वीरें
बता दें, 'बिग बॉस 15' जीतने के बाद से ही एक्ट्रेस 'नागिन' में नजर आ रही हैं। 'नागिन' में उनका ग्लैमरस लुक दिखा, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। करण कुंद्रा से अपनी लव लाइफ को लेकर भी 'बिग बॉस 15' में तेजस्वी छाई रहीं। दोनों की जोड़ी को लोग अब भी काफी पसंद करते हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। करण और तेजस्वी को बिग बॉस के घर में ही प्यार हुआ था और उसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। 

ये भी पढ़ें: दया भाभी और जेठालाल की जोड़ी 'तारक मेहता' से पहले भी कर चुकी है कमाल, वायरल फोटो से खुला राज

सनी देओल की प्रॉपर्टी का पूरा खाका! करोड़ों की संपत्ति, कई घर और लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं एक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement