A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Honey Singh पर लगे किडनैपिंग जैसे गंभीर आरोप, जेल में कट सकती हैं रातें!

Honey Singh पर लगे किडनैपिंग जैसे गंभीर आरोप, जेल में कट सकती हैं रातें!

फेमस रैपर और सिंगर Yo Yo Honey Singh के खिलाफ मुंबई में एक शिकायत दर्ज हुई है, जिसमें रैपर पर मारपीट और किडनैपिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

Honey Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/YOYOHONEYSINGH Honey Singh

पॉपुलर रैपर और सिंगर Yo Yo Honey Singh अपने गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह के खिलाफ किडनैपिंग और मारपीट की शिकायत दर्ज हुई है जिसके बाद लगता है कि उनकी कुछ रातें जेल में बीत सकती हैं। मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में विवेक रमन नामक व्यक्ति ने यो यो हनी सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। इवेंट कम्पनी के मालिक विवेक रवि रमन द्वारा यो यो हनी सिंह के खिलाफ किडनैपिंग ,बंदी बना के रखना और मारपीट करने की शिकायत पुलिस स्टेशन में की गई है।

हनी सिंह पर लगा मारपीट का आरोप

इवेंट कम्पनी के मालिक विवेक रमन ने यो यो हनी सिंह का फेस्टिवीना नामक कार्यक्रम मुंबई के बीकेसी में रखा था। यह कार्यक्रम 15 अप्रैल को था, जिसमें पैसे की लेनदेन में हुई गड़बड़ी के चलते विवेक ने कार्यक्रम रद्द करने का फैसला किया। जिससे नाराज होकर हनी सिंह और उनके साथियों ने विवेक को किडनैप किया और मुंबई की सहार में स्थित होटल में बंदी बनाकर रखा वहां, जहां उनसे मारपीट की गई। यो यो हनी सिंह और उनके साथियों के खिलाफ विवेक ने अपनी शिकायत में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।

लंबे ब्रेक के बाद हनी सिंह की वापसी

रैपर हनी सिंह के गाने लोगों की जुबां पर चढ़े रहते हैं। करीब दो साल तक चकाचौंध की दुनिया से दूर रहने के बाद एक बार फिर हनी सिंह ने एंटरटेमेंट की दुनिया में वापसी की है और इस बार भी लोगों ने उन्हें प्यार देना शुरू कर दिया है। ब्रेक के बाद रिलीज हुए हनी सिंह के गानों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का लेटेस्ट एल्बम 'हनी 3.0' रिलीज हुआ है। इसके अलावा कल यानी 21 अप्रैल को रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी हनी सिंह का गाना है। जिसमें सलमान खान साउथ इंडियन लुक में नाचते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: किसान की बेटी से मिस इंडिया 2023 बनीं नंदिनी गुप्ता को इस शादीशुदा एक्टर के साथ करना है काम

तबाही मचाने आ रहा है 'कॉन्ग', 'Godzilla X Kong' की हुई अनाउंसमेंट

कहां गायब हुई 'वो रहने वाली महलों की' की रानी? 18 साल में एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

 

Latest Bollywood News