Friday, April 26, 2024
Advertisement

तबाही मचाने आ रहा है 'कॉन्ग', 'Godzilla X Kong' की हुई अनाउंसमेंट

हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्मों में से एक 'Godzilla X Kong' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। फिल्म के टीजर में कॉन्ग का भयानक रूप देखने को मिल रहा है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Akanksha Tiwari Updated on: April 20, 2023 9:37 IST
Godzilla X Kong- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/LEGENDARY Godzilla X Kong

वार्नर ब्रदर्स की साल 2021 की सुपरहिट फिल्म 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' के सीक्वल 'Godzilla X Kong' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। वार्नर ब्रदर्स ने आधिकारिक तौर 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग' की अनाउंसमेंट करते हए एक टीजर रिलीज किया है जिसमें भयानक रूह कंपा देने वाला मंजर दिखाई दे रहा है। फिल्म के टीजर से एक बात साफ है कि इस फिल्म में कॉन्ग का राज दिखाई देने वाला है। टीजर से अंत में कॉन्ग की चमकती आंखें देखकर कोई भी डर सकता है।

'Godzilla X Kong' का टीजर

वार्नर ब्रदर्स की अपकमिंग फिल्म 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग'  के टीजर में कंकालों के अवशेषों के बीच कॉन्ग अपने सिंहासन पर बैठा दिखाई दे रहा है। इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म में वह अपना एक अलग साम्राज्य बनाने वाला है। फिल्म के अब तक आए पार्ट को दर्शकों से दुनियाभर में खूब प्यार मिला है और इसकी कमाई ने भी कई रिकॉर्ड कायम किए थे। फिल्म 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' का निर्देशन एडम विंगार्ड करने वाले हैं। इससे पहले साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'Godzilla vs. Kong' का निर्देशन भी एडम विंगार्ड ने ही किया था।

'Godzilla X Kong' रिलीज डेट

फिल्म 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मॉन्सटर्वर्स की इस फिल्म का दर्शकों को इंतजार है। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स से बने गॉडजिला व किंग कॉन्ग की कहानी दिखाई जाएगी। बता दें कि कोरोना महामारी के बाद रिलीज हुई 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' को दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला था। फिल्म में हॉलीवुड स्टार एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड, रेबेका हाल, शन ओगुरी, ब्रयान टायरी हेनरी ने स्पेशल इफेक्ट्स से बने गॉडजिला व किंग कॉन्ग के साथ अहम किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: 45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

प्रियंका चोपड़ा के लिए फोटोग्राफर बने निक जोनास, सातवें आसमान पर हैं एक्ट्रेस के तेवर

फेमस पॉप स्टार मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या की आशंका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement