Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फेमस पॉप स्टार मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या की आशंका

Moonbin: साउथ कोरियाई सिंगर, एक्टर, डांसर और मॉडल मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन हो गया है। पुलिस को आशंका है कि उन्होंने घर में आत्महत्या कर ली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 20, 2023 7:01 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Famous pop star Moonbin

फेमस पॉप स्टार और एस्ट्रो मेंबर मूनबिन ने 25 वर्ष की उम्र अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, के-पॉप आइडल सियोल के गंगनम-गु में अपने अपार्टमेंट में मृत मिले। पुलिस अधिकारी का मानना है कि मूनबिन ने आत्महत्या की है। पुलिस इस मामले में तेजी से जांच कर रही है।अंतरराष्ट्रीय रिपोर्ट में कहा गया है कि मूनबिन 19 अप्रैल यानि मंगलवार की रात करीब 8:10 बजे अपने घर में मृत मिले, जिसके बाद मैनेजर ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। उनकी एजेंसी फैंटेगियो का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। जानकारी के अनुसार मूनबिन ने सान्हा के साथ एस्ट्रो यूनिट समूह के साथ अपनी वापसी की थी और वे एक फैन कॉन टूर में प्रदर्शन करने वाले थे।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: भरी महफिल में विराट ने की सई से जबरदस्ती, खोज निकाला सवि की मां का पता

Anupamaa Latest Promo: दूर रहकर भी अनुपमा-अनुज को हो रहा एक-दूसरें का एहसास, प्रोमो देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

हालांकि, आयोजकों ने अब एक बयान जारी कर कहा है, 'हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि 2023 मूनबॉन एंड सान्हा फैन कॉन टूर: 13 मई को होने वाला डिफ्यूजन रद्द किया जाता है।  हमें इस घटना को हमारे नियंत्रण से बाहर की अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण रद्द करना पड़ा, जिसे हम टाल नहीं सकते थे।"2016 में बॉय बैंड एस्ट्रो में शामिल होने से पहले मूनबिन एक अभिनेता और मॉडल थे, उन्होंने मूनबिन और संहा नामक एक उप-समूह के साथ भी प्रदर्शन किया। एस्ट्रो में शामिल होने से पहले एक बच्चे के रूप में फंटागियो के प्रशिक्षु कार्यक्रम में शामिल हुए। समूह मूल रूप से छह कलाकार थे, लेकिन फरवरी 2023 में एक सदस्य छोड़ दिया गया।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट, वापस लौटेगा अनुज

उनकी बहन मून सुआ भी एक के-पॉप गायिका हैं, जो लड़की समूह बिली के हिस्से के रूप में प्रदर्शन करती हैं। गायिका और अभिनेत्री गू हारा 2019 में सियोल में अपने घर में मृत पाई गई थीं। उनके करीबी दोस्त, के-पॉप स्टार सुली ने उसी साल ऑनलाइन बुलिंग से लंबे संघर्ष के बाद खुद को मार लिया था। 2018 में, बॉय बैंड 100% के मिनवू की घर पर मृत्यु हो गई थी, उनके लेबल ने केवल यह कहा कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था। दक्षिण कोरिया के सबसे बड़े लड़कों के बैंड शाइनी के सदस्य जोंघ्युन का 2017 में निधन हो गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement