Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट, वापस लौटेगा अनुज

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि पाखी कपाड़िया हाउस में रखेगी नजर।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 19, 2023 14:11 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 5 big twists to come in Anupama

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा लग रह रहे हैं।वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वो ट्वीट्स।

पाखी कपाड़िया हाउस में रखेगी नजर

शो अनुपमा की कहानी वर्तमान में कपाड़िया हाउस में पाखी की शानदार एंट्री के इर्द-गिर्द घूम रही है। ऐसा लगता है कि पाखी इस बात पर अड़ी हुई है कि वह अपनी अनुपस्थिति में किसी को भी अपनी मां की जगह नहीं लेने देगी। पाखी कपाड़िया हाउस वापस जाने और वहां रहने का फैसला करेगी ताकि वह बरखा और उसकी गतिविधियों पर कड़ी नजर रख सके।वह शेफ से गुजराती नाश्ता बनाने के लिए कहेगी जो अनुपमा कपाड़िया हाउस में रहने के दौरान बनाती थी। वह ठीक उसी तरह घर चलाने की कोशिश करेगी जिस तरह अनुपमा करती थी।पाखी यह स्पष्ट कर देगी कि वह किसी को भी अपनी मां की संपत्ति पर कब्जा नहीं करने देगी और अपने अधिकारों के लिए लड़ेगी।

किस्मत कनेक्शन! अनुज अनुपमा और ट्रैफिक जाम

अभी तक हमने देखा है कि अनुपमा और अनुज एक दूसरे से दूर हैं। अनुपमा अनुज से मिलने के लिए तरस रही है जहाँ वह चाहती है कि वह उसके पास वापस आए। अनुपमा कहती है कि अनुज माया के घर गया है लेकिन वह वहां नहीं जाना चाहती। इस तरह अनुपमा अपने घर पर अनुज का इंतजार करने का फैसला करती है। अब अनुज को किसी महत्वपूर्ण व्यावसायिक उद्देश्य से वापस अहमदाबाद लौटना है। इस बार एक बहुत बड़ा किस्मत कनेक्शन है जहां अनुज कार में है और अनुपमा रिक्शा में कार के ठीक पीछे है। क्या ट्रैफिक जाम के इस मोड़ के बीच दोनों एक दूसरे को देख पाएंगे?

Most Liked SERIALS: 'अनुपमा' को पीछे कर इस शो ने मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

बा की एंट्री 

बा अनुपमा से मिलने का फैसला करती है। बा वहाँ आती हैं जहाँ कांता उसका स्वागत नहीं करना चाहती लेकिन अनुपमा कुछ नहीं कहती। बा ने अनुपमा को उपहार दिया और मिठाई बांटी क्योंकि वनराज को उसकी नौकरी मिल गई। अनुपमा भावेश और कांता से बा को बहुत विरोध का सामना करना पड़ता है, लेकिन फिर भी वह वहां से जाने को तैयार नहीं है। बा अनुपमा को उसके समर की देखभाल करने और उसे डिंपी से दूर रखने के लिए मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन अनुपमा सभी तानों से अप्रभावित रहती है और वह बदले में बा को ताना मारती है।

अनुपमा सब्जी विक्रेता की बेटी की मदद करती हैं

अनुपमा अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही है। पहले यह देखा गया था कि अनुपमा कठिन समय से गुजर रही है क्योंकि उसे एक बार फिर से अपना जीवन शुरू करना था। वह अपनी मां के घर से बच्चों को डांस सिखाती है और जीवन में और अधिक अवसरों की तलाश में हैं। अनुपमा नोटिस करेगी कि एक लड़की उसके घर के दरवाजे के बाहर खड़ी है और उसका डांस मूव सीख रही है। अनुपमा को पता चलेगा कि लड़की एक सब्जी विक्रेता की बेटी है जो डांस स्कूल की फीस नहीं दे सकती। अनुपमा एक बार फिर अपनी दरियादिली का परिचय देंगी और लड़की को अपने डांस स्कूल में मुफ्त में दाखिला देंगी।

क्या Salman Khan की तारीफ होती है स्क्रिप्टेड? इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

काव्या वनराज से तलाक मांगती है

वनराज काव्या के साथ बहुत बुरी तरह बर्ताव करने लगेगा। काव्या तलाक के कागजात तैयार करवाकर वनराज के चेहरे पर फेंक देगी। वनराज बहुत खुश दिखाई देगा क्योंकि आखिरकार उसका सपना सच हो रहा है और उसके और अनुपमा के बीच की सभी बाधाएं दूर हो रही हैं। काव्या अनिरुद्ध के पास वापस जाएगी और एक नए रिश्ते की शुरुआत करती नजर आएगी।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement