Monday, May 06, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: भरी महफिल में विराट ने की सई से जबरदस्ती, खोज निकाला सवि की मां का पता

'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही देखने को मिलगा कि विराट सई का पता लगा लेगा और उसके पीछे-पीछे पहुंच जाएगा। साथ ही सई के साथ जबरदस्ती करेगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 19, 2023 15:13 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein

'गुम है किसी के प्यार में' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि सई विराट से दूर जाने की कोशिश कर रही है, वहीं विराट हर जगह सई के पीछे आ रहा है। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि सई चव्हाण निवास आती है और विनायक का इलाज करके वहां से चली जाती है। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट, वापस लौटेगा अनुज

आज के एपिसोड में दिखाय जाएगा विराट विनायक का फोन लेकर नर्स शीतल का नंबर निकाल लेगा और सई का पता लगाने के लिए शीतल का पता भी मांग लेगा। सई जैसे ही घर से निकलेगी वैसी ही विराट कार से सई का पीछा करने लगेगा। लेकिन विराट की बेटी अपने पिता को देख लेगी और सई को बता देगी। वही सई सवि को लेकर कैब से फरार हो जाएगी। दिखाया जाएगा कि सई भागते-भागते एक राजनैतिक समारोह में पहुंच जाएगी, लेकिन उसी बीच सवि घूम जाएगी और विराट के पास दिखाई देगी। सवि को विराट के पास देखते ही सई को अच्छा नहीं लगेगा। इसी बीच विराट सई को मनाने की कोशिश करेगा और एक होने की बात करेगा। विराट की इस बात पर सई गुस्सा हो जाती है और चुप रहने के लिए बोलती है।

 Most Liked SERIALS: 'अनुपमा' को पीछे कर इस शो ने मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

शो में आगे दिखाया जाएगा कि जैसे ही सई वहां से जाने लगेगी, विराट सई का हाथ पकड़ लेगा। सई अपना हाथ छुड़ाएगी, लेकिन विराट उससे कहेगा कि वह शहर क्या अगर देश छोड़कर भी चली जाएगी तो भी उसे ढूंढ निकालेगा। विराट सई से कहता है कि हमें अलग हुए एक अरसा हो गया, लेकिन अभी तक तुम्हारी जिंदगी में कोई नहीं आया, क्योंकि तुम अभी भी मुझसे प्यार करती हो।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement