A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुश्किलों में फंसी प्रभास की 'Adipurush', शिकायत में की गई ये मांग

मुश्किलों में फंसी प्रभास की 'Adipurush', शिकायत में की गई ये मांग

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'Adipurush' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है। फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन और सनी सिंह ने अहम किरदार निभाया है।

Adipurush- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KRITISANON Adipurush

लंबे इंतजार के बाद प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर मंगलवार, 9 मई 2023 को रिलीज किया गया। फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन माता सीता, सनी सिंह 'लक्ष्मण' और सैफ अली खान ने लंकेश का किरदार निभाया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म लगातार सुर्खियों में है लेकिन अब फिल्म के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के समक्ष फिल्म 'आदिपुरुष'  की शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत सनातन धर्म प्रचारक संजय दीनानाथ तिवारी के द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट के वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के माध्यम से दर्ज की गई है।

मुश्किल में फंसी फिल्म 'आदिपुरुष'

Image Source : indiatvFilm Adipurush

CBFC बोर्ड के समक्ष हुई शिकायत में बताया गया है, कि जिस प्रकार फिल्म निर्माता एवं कलाकार के द्वारा पिछले कई बार रिलीज पोस्टर मे गंभीर गलतियां की गई हैं। ऐसे में इस बात की प्रबल संभावना है, कि यदि फिल्म निर्माता एवं कलाकारों के द्वारा पोस्टर एवं फिल्म टीजर रिलीज के समय इस प्रकार की गंभीर त्रुटि की जा सकती है, तो निश्चित ही फिल्म 'आदिपुरुष' में कई ऐसे त्रुटियां होने की संभावना हो सकती है। जिससे भविष्य में सनातन धर्म वासियों की धार्मिक भावनाएं पुनः आहत होने की प्रबल संभावना है। देश में लॉ एंड ऑर्डर का खतरा उत्पन्न होने की स्थिति का निर्माण हो सकता है।

सेंसर बोर्ड के माध्यम से स्क्रीन टेस्ट की मांग

इस शिकायत में कहा गया है कि फिल्म को 16 जून के दिन निर्माता और कलाकार के द्वारा रिलीज किया जाना है। भविष्य मे गंभीर स्थिति उत्पन्न न हो इसलिए फिल्म 'आदिपुरुष' को सेंसर बोर्ड के माध्यम से स्क्रीन टेस्ट की मांग की गई है और स्क्रीन टेस्ट में किसी भी प्रकार के विवादित चित्रीकरण यदि किया गया है तो उसे हटाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें: TMKOC: 'मिसेज सोढ़ी' Jennifer Mistry ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, 15 साल बाद शो से कहा अलविदा

'The Kerala Story' की अदा शर्मा ने 'शिव तांडव' से इंटरनेट पर मचाई खलबली, लोग बार-बार देख रहे वीडियो

The Kerala Story Collection: 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर नहीं हो रहा बैन का असर, छठे दिन डबल डिजिट में आया कलेक्शन

Latest Bollywood News