A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush के बदले डायलॉग, अब 'जलेगी तेरे बाप की नहीं ये बोलेंगे 'हनुमान जी'

Adipurush के बदले डायलॉग, अब 'जलेगी तेरे बाप की नहीं ये बोलेंगे 'हनुमान जी'

''कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, आग भी तेरे बाप की, जलेगी भी तेरे बाप की..'' ‘आदिपुरुष’ फिल्म के इन डायलॉग्स को अब बदल दिया गया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Adipurush

‘आदिपुरुष’ फिल्म इस समय काफी ज्यादा चर्चा में है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होते ही फैंस की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई। इस फिल्म का काफी विरोध किया जा रहा है। इस फिल्म के वीएफएक्स के साथ-साथ कास्ट और डायलॉग्स को भी पसंद नहीं किया जा रहा है। इस फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। इसी कारण इस फिल्म के डायलॉग्स को बदलने का फैसला लिया गया था। अब जो बदल गए हैं। आइए जानते हैं बदले हुए डायलॉग्स क्या है।

Drugs Case: एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फर्जी ड्रग्स केस में फंसाने वाले आरोपी गिरफ्तार, जानें क्यों किया था ये काम

बदला गया डायलॉग

बता दें जब हनुमान जी की पूंछ में मेघनाद आग लगाते हैं और हनुमान जी से पूछते हैं कि जली ना। इस बात के जवाब में मेघनाद से हनुमान जी कहते हैं- 'कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, आग भी तेरे बाप की, जलेगी भी तेरे बाप की। अब इस डायलॉग में बदल कर कुछ ऐसा किया गया है। 'कपड़ा तेरी लंका का, तेल तेरी लंका का, आग भी तेरी लंका की, जलेगी भी तेरी लंका ही।' 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने जैसा वादा किया गया था वैसा कर दिया है। अब देखना ये होगा कि इन डायलॉग्स को फैंस पसंद करते हैं कि नहीं।

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

इतनी हुई कमाई 

'आदिपुरुष' मूवी 16 जून को रिलीज हुई है। इसमें प्रभास ने प्रभु श्री राम, कृति सेनन ने जानकी, सैफ अली खान ने लंकेश, सनी सिंह ने लक्ष्मण और देवदत्त नागे ने बजरंगबली का रोल किया है। ये फिल्म पांच भाषा यानि हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। 'आदिपुरुष' ने पहले दिन सभी भाषाओं में 90 करोड़ के लगभाग कमाई की थी। वहीं फिल्म की कुल कमाई अब 247.90 करोड़ रुपए हो गई है।

इन डायलॉग्स से हुआ वबाल

आदिपुरुष के डायलॉग इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले कृति सनेन ने माता-पिता से अपने बच्चों को फिल्म देखने के लिए ले जाने की अपील की थी। इस लोग लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में ऐसे कई डायलॉग दिखाए गए हैं जो काफी शर्मनाक है। 

  1. "तेल तेरे बाप का। कपड़ा तेरे बाप का। और जलेगी भी तेरे बाप की।" 
  2. बोल दिया, जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे, उनकी लंका लगा देंगे।
  3. ये लंका क्या तेरी बुआ का बगीचा है, जो हवा खाने चला आया। 

 

 

Latest Bollywood News