A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्रिकेटर KL Rahul करने जा रहे हैं इस फेमस एक्ट्रेस से शादी, साउथ इंडियन रीति रिवाज से इस दिन लेंगे सात फेरे

क्रिकेटर KL Rahul करने जा रहे हैं इस फेमस एक्ट्रेस से शादी, साउथ इंडियन रीति रिवाज से इस दिन लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही शादी करने वाले हैं। खबरों के अनुसार अथिया और केएल राहुल के वेडिंग फंक्शन्स 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER kl rahul

ऐसा लग रहा है कि अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही बहुत से एक्ट्रर-एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधे हैं और कुछ के बंधने की उम्मीद की जा रही है। अब एक और क्रिकेटर और एक्ट्रेस शादी करने जा रहे हैं। बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसी बीच उनके शादी हल्दी मेंहदी की भी डेट्स सामने आ चुकी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब केएल राहुल-अथिया की वेडिंग देखने के लिये फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फैंस खिलाड़ी और बॉलीवुड एक्ट्रेस की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

Bigg Boss की एक्स फेमस एक्ट्रेस की अचानक बिगड़ी तबीयत, 4 दिनों से थीं वेंटिलेटर में, फेफड़े में हुआ था इंफेक्शन

खबरों के अनुसार अथिया और केएल राहुल के वेडिंग फंक्शन्स 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगे। शादी की सारी रस्में तीन दिन तक चलेंगी। कपल 23 जनवरी 2023 को शादी करेंगे। 21 जनवरी से सारे वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से की जाएगी। शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी। इसमें हल्दी, मेहंदी, संगीत समेत कई अन्य रस्में भी होंगी। राहुल और अथिया तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं।

Urvashi Rautela के स्टेज पर आते ही लोग चिल्लाने लगे Rishabh Pant-Rishabh Pant, एक्ट्रेस ने कहा-यही प्यार मुझे आगे बढ़ाता है

कई बार अथिया को केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में भी स्पॉट किया गया था। अथिया 2015 में फिल्म 'हीरो' में पहली बार नजर आईं थी। उनको फिल्म 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' में भी देखा गया था।

Latest Bollywood News