Friday, April 26, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela के स्टेज पर आते ही लोग चिल्लाने लगे Rishabh Pant-Rishabh Pant, एक्ट्रेस ने कहा-यही प्यार मुझे आगे बढ़ाता है

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फैंस उनके स्टेज पर आते ही ऋषभ पंत का नाम चिल्ला रहे थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 11, 2023 20:44 IST
Urvashi Rautela instagram/ file photo- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM/ FILE PHOTO Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला को अक्सर ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल किया जाता है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। उर्वशी रौतेला विशाखापट्नम में आयोजित वाल्टेयर वीरय्या मेगा मास पार्टी में पहुंची थीं। वहीं भीड ने उर्वशी रौतेला के स्टेज पर चढ़ते ही ऋषभ पंत-ऋषभ पंत चिल्लाना शुरू कर दिया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- यही प्यार है जो मुझे आगे बढ़ाता है।

RRR के लिए बुरी तरह ट्रोल हुई Alia Bhatt, यूर्जस ने शेयर किए एक से एक मजेदार Meme

दीपिका पादुकोण के बेशरम रंग गाने पर उर्वशी रौतेला ने हाल ही वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस लाल साड़ी में किसी परी से कम नहीं लग रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनका नाम भी जोड़ा। इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा ऋषभ जल्द ठीक हो जाएंगे भाभी जी। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे। एक्सीडेंट की तस्वीरें देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। इस हादसे में ऋषभ पंत को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। फैंस ऋषभ पंत की जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उनसे मिलने अस्पताल पहुंची थी। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीरें शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह अस्पताल गई थी।

Anushka Virat Daughter Birthday: 2 साल की हुईं अनुष्का-विराट की लाडली, जन्मदिन पर मां को दिया KISS, देखिए फोटो

उर्वशी जल्द ही फिल्म 'वाल्टेयर वीराया' में नजर आएंगी। जो 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं। उसके बाद एक्ट्रेस 'मिशेल मोरोन' में भी नजर आने वाली है। वह दिल है ग्रे फिल्म’ और विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में भी नजर आएंगी, जो द मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement