A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dasara Box Office Collection: 'पठान' के बाद 'दसरा' ने मारी बाजी, बनीं सबसे बड़ा वीकेंड पाने वाली दूसरी फिल्म

Dasara Box Office Collection: 'पठान' के बाद 'दसरा' ने मारी बाजी, बनीं सबसे बड़ा वीकेंड पाने वाली दूसरी फिल्म

Dasara Box Office Collection: 'पठान' के बाद 'दसरा' दूसरी पैन इंडिया फिल्म बन चुकी है, जिसने सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन किया है। इस मौके पर निर्माताओं ने 112 रुपये की टिकट करके फैंस का आभार जताया।

Dasara Box Office Collection- India TV Hindi Image Source : TWITTER Dasara Box Office Collection

Dasara Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार नानी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दसरा' दुनिया भर में 87 करोड़ रुपये की कमाई करके मील का पत्थर साबित हुई है। यह फिल्म रिलीज के दिन से लगातर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने अपनी मनोरंजक कहानी, आश्चर्यजनक दृश्यों और धांसू एक्शन के लिए तारीफें पा रही है। वहीं अब फिल्म ने पहले वीकेंड पर नया रिकॉर्ड बना दिया है। यह 'पठान' के बाद दुनिया भर में दूसरा सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन हासिल करने वाली फिल्म बन चुकी है। 

इतना हुआ फिल्म का कलेक्शन 

'दसारा' ने चार दिनों के एक्‍सटेंडेड वीकेंड में हिंदी वर्जन में महज 2.46 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्‍नड़ और हिंदी मिलाकर भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म ने फर्स्‍ट वीकेंड में 57.65 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है।

मेकर्स ने दिया फैंस को स्पेशल ऑफर 

दर्शकों से मिले प्यार और तारीफों गदगद होकर 'दसरा' मेकर्स ने सोमवार से गुरुवार तक हिंदी संस्करण के टिकटों की कीमत घटाकर केवल 112/- रुपये कर दी है। 'पठान' के कलेक्शन के बाद अब 'दसरा' ने जिस तरह से दर्शकों का प्यार पाया है, मेकर्स ने उसी प्यार के बदले इस ऑफर का आज ऐलान किया है। 

वीक डे में उठा सकते हैं फायदा 

'दसरा' की सफलता फिर से साउथ सिनेमा को दमदार साबित कर दिया है। सिनेमा के जादू का सबसे अच्छा जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने 'दशहरा' के हिंदी संस्करण के टिकटों की कीमत रु. 112/- सोमवार से गुरुवार तक, जो इसे फिल्म प्रेमियों के लिए एक एक तोहफा है। फैंस अब पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर आकर इस सिनेमाई जादू को एंजॉय कर सकते हैं।

Salman Khan के साथ एक फ्रेम में नजर आईं Aishwarya Rai, तस्वीर देख क्रेजी हो गए फैंस

5 भाषाओं में हुई रिलीज 

'दसरा' को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ सहित 5 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। फिल्म में कीर्ति सुरेश, शाइन टॉम चाको और साई कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

रश्मिका मंदाना संग आलिया भट्ट ने किया 'नाटू नाटू' पर डांस, Video देख लोग बोले- हॉटनेस ओवरलोडेड

Latest Bollywood News