Monday, April 29, 2024
Advertisement

रश्मिका मंदाना संग आलिया भट्ट ने किया 'नाटू नाटू' पर डांस, Video देख लोग बोले- हॉटनेस ओवरलोडेड

NMACC इवेंट में आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना ने 'नाटू नाटू' पर डांस किया। परफॉर्मेंस के अंत में दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 03, 2023 14:11 IST
Alia Bhatt and Rashmika Mandanna Dance Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Alia Bhatt and Rashmika Mandanna Dance Video

Alia Bhatt and Rashmika Mandanna Dance Video: अभिनेत्री आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के शुभारंभ के दूसरे दिन ऑस्कर विनर सॉन्ग 'नाटू नाटू' के हिंदी संस्करण 'आरआरआर' के सॉन्ग 'नाचो नाचो' पर ऐसा दमदार डांस किया कि देखने वाले दंग रह गए। वीडियो में आलिया ने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं जबकि रश्मिका मंदाना ने गोल्डन साड़ी पहनी हुई है।

आलिया ने उतार फैंकी हील्स 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में आलिया और रश्मिका की डांस केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। इस वीडियो की शुरुआत में हम देख सकते हैं कि आलिया स्टेज पर गईं और अपनी हील्स उतार दीं। रश्मिका इस बात पर हंसने लगीं और फिर दोनों ने साथ में धमाकेदार डांस शुरू कर दिया। जैसे ही उन्होंने हुक स्टेप किया, देखने वाले खुशी से चिल्लाने लगे। परफॉर्मेंस के बाद दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे को गले लगाया। देखिए ये वीडियो... 

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 

इस वीडियो क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, "जब साउथ नॉर्थ से मिला।" एक और कमेंट में लिखा, "ओह माय गॉड माई फेवरेट इन वन फ्रेम।" एक शख्स ने कहा, 'ये तो कमाल है।' एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "हॉटनेस ओवरलोडेड"। वहीं एक अन्य ने लिखा है, "जानकर अच्छा लगा कि दोनों एक्ट्रेस के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है।"

IPL ओपनिंग में भी थिरकी थीं एक्ट्रेस 

यह पहली बार नहीं है जब ये दोनों एक्ट्रेस इस गाने पर थिरकती नजर आई हैं। रश्मिका ने अहमदाबाद में शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के उद्घाटन समारोह में 'नाटू नाटू' पर प्रस्तुति दी। सफेद साड़ी में सजी आलिया ने कुछ महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन में 'नाटू नाटू' के हूक स्टेप्स किए थे। 

Salman Khan के साथ एक फ्रेम में नजर आईं Aishwarya Rai, तस्वीर देख क्रेजी हो गए फैंस

इन गानों को पछाड़कर मिला ऑस्कर 

ऑरिजनल सॉन्ग को जूनियर एनटीआर और राम चरण पर फिल्माया गया है। 'नाटू नाटू' ने 'एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस' के सॉन्ग 'दिस इज़ ए लाइफ', 'टेल इट लाइक ए वुमन' के सॉन्ग 'अपलॉज' और 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' के 'लिफ्ट मी अप' गानों को पछाड़ते हुए भारत के लिए ऑस्कर जीता है। हिंदी संस्करण को राहुल सिप्लिगुंज और विशाल मिश्रा ने गाया है।

बादशाह बनने वाले हैं दूल्हा? गर्लफ्रेंड Isha Rikhi संग शादी की खबरों पर रैपर ने दिया ये बयान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement