A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड DDLJ: 'पठान' के बाद valentine week में रोमांटिक मोड में नजर आएंगे शाहरुख खान, इस दिन रिलीज होगी दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

DDLJ: 'पठान' के बाद valentine week में रोमांटिक मोड में नजर आएंगे शाहरुख खान, इस दिन रिलीज होगी दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

वैलेंटाइन डे स्पेशल: यश राज फिल्म्स वेलेंटाइन डे के मौके पर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे को दुबारा रिलीज कर रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Dilwale Dulhania Le Jayenge

DDLJ: अभी तक शाहरुख की फिल्म पठान का जादू खत्म नहीं हुआ। इसी बीच अब शाहरुख खान की दूसरी फिल्म रिलीज होने वाली है। बता दें आदित्य चोपड़ा दौरान निर्देशित फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (डीडीएलजे) दर्शाकों के दिलों में सबसे ज्यादा समय तक रहने वाली फिल्म में से एक है। हाल ही में यश राज फिल्म्स ने इस बात की जानकारी दी है कि वैलेंटाइन डे के अवसर पर, डीडीएलजे को पूरे भारत में रिलीज हो रही है।

Gadar 2: ‘गदर’ में इस बार नहीं दिखेंगे ये फेमस 5 कलाकार, होगा ये बड़ा बदलाव

बता दें 10 फरवरी से पूरे भारत में, डीडीएलजे को केवल एक सप्ताह के लिए प्रदर्शित किया जा रहा है। दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, गुड़गांव, फरीदाबाद, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, चेन्नई, वेल्लोर और त्रिवेंद्रम सहित भारत के 37 से अधिक शहरों में रिलीज किया जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख को 'किंग ऑफ रोमांस' कहा जाता है।

Smriti Irani की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंधी, बिना VIP केवल 70 लोग हुए शामिल, देखिए तस्वीरें

यशराज फिल्म्स द्वारा समर्थित, 'डीडीएलजे' को भारतीय सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्मों में से एक माना जाता है। रोमांस ड्रामा, जो 20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई। 'डीडीएलजे' ने इसके प्रमुख सितारों शाहरुख खान और काजोल को स्टारडम के लिए प्रेरित किया और उन्हें सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक बना दिया। शाहरुख और काजोल के अलावा, फिल्म में अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, अनुपम खेर, मंदिरा बेदी, सतीश शाह, हिमानी शिवपुरी ने भी अभिनय किया। आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, डीडीएलजे ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ थे और यह हिंदी सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। यह अब तक की सबसे लंबे समय तक चलने वाली हिंदी फिल्म भी बन गई।

Latest Bollywood News