Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

Smriti Irani की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंधी, बिना VIP केवल 70 लोग हुए शामिल, देखिए तस्वीरें

केंद्रीय मंत्री की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध गई हैं। बता दें गुरुवार को शैनेल ने जोधपुर के निकट नागौर जिले में स्थित 16वीं सदी के खिमसर किले में शादी की।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 10, 2023 7:13 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Smriti Irani

केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी स्टार स्मृति ईरानी की बड़ी बेटी शैनेल ईरानी अर्जुन भल्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। सभी एक्ट्रर-एक्ट्रेस के जैसे ही शैनेल ईरानी ने भी राजस्थान में अपनी शादी रचाई। बता दें स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला कनाडा के रहने वाले हैं। 

Rakhi Sawant को मिली ट्रक से कुचलवाने की धमकी! एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल वीडियो कहा- मां मैं अकेली हूं

शैनेल ईरानी शादी गुरुवार को जोधपुर स्थित नागौर जिले के खिमसर किले में हुई। जानकारी के अनुसार शादी में केवल 70 परिवार और करीबी ही शामिल थे। शैनेल ईरानी अर्जुन भल्ला की मेहंदी और हल्दी बुधवार को हुई थी। बता दें शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने 2021 में सगाई की थी। शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। शैनेल और अर्जुन के विवाह समारोह के दौरान स्मृति ईरानी ने शंख बजाया। दूल्हा बने अर्जुन भल्ला सफेद घोड़े पर बारात लेकर पहुंचे तो किले से ही ढोल-नगाड़ों के साथ खास बारात निकाली गई। बारात के दौरान अर्जुन भल्ला का परिवार पंजाबी ढोल पर डांस करता नजर आया। घोड़ी पर बैठकर अर्जुन ने भी डांस किया, उन्होंने एक सफेद 'शेरवानी' पहन रखी थी और सिर पर जोधपुरी साफा लगाया हुआ था। वही शैनेल ईरानी लाल रंग के जोड़े में काफी सुंदर लग रही थीं।

Bigg Boss16: Shalin Bhanot बनेंगे विजेता या पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर होंगे OUT, देखिए जर्नी वीडियो

अर्जुन भल्ला कनाडा में रहते हैं। स्मृति ईरानी के दामाद ने अपनी स्कूली शिक्षा कनाडा के सेंट रॉबर्ट कैथोलिक हाई स्कूल से पूरी की और यूनाइटेड किंगडम में लीसेस्टर विश्वविद्यालय से एलएलबी किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement