A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने शेयर की BTS तस्वीरें, बड़े ऐलान के लिए हैं उत्साहित

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने शेयर की BTS तस्वीरें, बड़े ऐलान के लिए हैं उत्साहित

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर एक नई फिल्म का नाम सोमवार को सामने आ सकता है। एक्टर्स ने इंस्टा पोस्ट के माध्यम से इस बात की ओर इशारा किया है।

ananya pandey- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ ANANYAPANDAY अनन्या पान्डेय का इंस्टाग्राम पोस्ट

Highlights

  • दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर किया ये पोस्ट।
  • दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने पोस्ट की अनटाइटल्ड फिल्म की BTS तस्वीरें।
  • सोमवार को होगा दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अनटाइटल्ड फिल्म का ऐलान।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने एक ही समय पर पोस्ट शेयर किया है। सभी एक्टर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से BTS तस्वीरें शेयर की हैं। ये सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं जिसमें शूटिंग की झलक देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के माध्य से ये भी बताया है कि सोमवार को फिल्म से जुड़ा बड़ा ऐलान हो सकता है। इस अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं। रैप की कई तस्वीरें पहले भी सामने आ चुकी हैं। इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

कैटरीना के बनाए हलवे पर आया विक्की कौशल का रिएक्शन, लिखा- बेस्ट हलवा एवर

रणवीर सिंह ने शेयर किया ससुर प्रकाश पादुकोण का वीडियो, 1983 वर्ल्ड कप की यादा की ताजा फिल्म के सेट से साझा की गई ये तस्वीरें काफी खास हैं। पहले फोटो में दीपिका अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, एक तस्वीर में अनन्या पांडे और अन्य कास्ट के साथ।

दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'थोड़ा इंतजार करना पड़ गया। लेकिन, कहा जाता है कि कभी-कभी आप अगर किसी चीज लंबा इंतजार करते हैं, तो उसके पूरे होने पर ज्यादा सराहना बटोरते हैं! उम्मीद है ये बात यहां भी सच साबित होगी। मैंने उस चीज का हिस्सा बनने का अवसर लिया जो मुझे लगता है कि वास्तव में जादुई था'। मेरे दिल में प्यार और अत्यधिक कृतज्ञता के साथ, मैं आप सभी के साथ अपने प्यार के श्रम को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। कल की घोषणा के लिए साथ बने रहें!'

Image Source : insstagram/ deepikapadukoneदीपिका की ओर से शेयर की गई तस्वीर

Image Source : instagram/deepikapadukoneदीपिका की ओर से शेयर की गई तस्वीर

बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। मूवी में एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। हाल ही में दुबई फिल्म फेस्टिवल में मूवी का प्रीमियर हुआ, जहां दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया 'पीके' का BTS वीडियो, फिल्म के 7 साल पूरे होने पर जताई खुशी

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश की बात सुनकर परेशान हुए उमर रियाज़, बोलीं-'मैं मां बनने वाली हूं'

अंकिता लोखंडे ने पति और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, विक्की जैन ने खास पोस्ट शेयर कर दी बधाई

Latest Bollywood News