A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भरी गर्मी में स्वेटर पहने दिखीं Deepika Padukone, चकराया लोगों का सिर

भरी गर्मी में स्वेटर पहने दिखीं Deepika Padukone, चकराया लोगों का सिर

दीपिका पादुकोण हाल में ही स्वेटर पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। भरी गर्मी में उन्हें स्वेटर पहने देखकर फैंस का सिर घूम गया। कई लोगों ने एक्ट्रेस के इस लुक पर अटपटे कमेंट्स भी किए हैं।

Deepika padukone, Deepika padukone wearing sweater- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के हजारों चाहने वाले हैं। एक्ट्रेस की स्माइल और उनकी दमदार एक्टिंग लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस अपने स्टाइल और कपड़ों से भी फैंस को इंप्रेस करना कभी नहीं भूलती हैं, लेकिन इस बार दीपिका पादुकोण को देख फैंस हैरान हुए। इसकी वजह उनके कपड़े हैं। एक्ट्रेस को हाल में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो पैपराजी ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखने को बाद लोगों की निगाहें उनके कपड़ों पर ही टिकी रहीं। 

लोगों को अटपटा लगा दीपिका का लुक
दीपिका पादुकोण ने लूज फिट वाली डेनिम के साथ लेवेंडर कलर का जंपर पहना है। इसे उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ स्टाइल किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके जंपर को देख परेशान हो रहे हैं और एक ही सवाल कर रहे हैं कि इतनी गर्मी में दीपिका ने आखिर स्वेटर क्यों पहना है। लोग का पूरा ध्यान उनके जंपर पर ही है। वैसे बॉलीवुड एक्टर्स गर्मी में भी हैवी विंटर के कपड़े पहने दिख जाते हैं। उसकी वजह उनकी विदेश यात्रा होती है। दरअसल, वो जिस देश की यात्रा कर रहे होते हैं उसके क्लाइमेट और वेदर के हिसाब से कपड़े कैरी कर लते हैं। ऐसा ही दीपिका पादुकोण के साथ भी हुआ। 

गर्मी में स्वेटर पहनने को लेकर हुईं ट्रोल
कई लोगों ने मजेदार कमेंट करके एक्ट्रेस से सवाल भी किया है। एक शख्स ने लिखा, 'इतनी गर्मी में ये स्वेटर क्यों पहने हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'मुंबई क्या इंडिया से बाहर चला गया है? भारत में तो थंड नहीं है।' वहीं एक व्यक्ति ने लिखा, 'बाकी तो ठीक है, लेकिन सेलिब्रिटी गर्मी में सर्दी के कपड़े क्यों पहनते हैं। गर्मी में स्वेटर पहनने का क्या ही लॉजिक है।' एक ने तो हद ही कर दी और लिखा, 'कभी गर्मी में सर्दी के कपड़े पहन लेंगी और कभी कुछ पहनेंगी ही नहीं।' ऐसे अटपटे कमेंट्स से कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है। 

Image Source : Instagram दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल।

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका 
बता दें, दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में कैमियो करते नजर आएंगी। इसके अलावा वो प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'प्रोजेक्ट के' में अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। हाल में ही फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का नाम बदलकर 'कल्कि 2898 एडी' कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: सी-ग्रेड फिल्म मेकर के चंगुल में फंसी थीं रतन राजपूत, ड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ

रतन राजपूत ने उठाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा, बोली- हीरो, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर सब...!

Latest Bollywood News