Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Ratan Raajputh ने उठाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा, बोली- हीरो, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर सब...!

रतन राजपूत ने बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री के हीरो, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को लेकर बड़े दावे दिए हैं। उन्होंने कहा कि साउथ इंडस्ट्री पाक साफ नहीं है। उनका हाल भी बॉलीवुड जैसा ही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 23, 2023 16:00 IST
Ratan Raajputh, Ratan Raajputh on south industry- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रतन राजपूत।

'अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजो' में लीड रोल में नजर आईं रतन राजपूत तो आपको याद ही होंगी। एक्ट्रेस लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डेली ब्लॉग के जरिए लोगों तक अपनी पहुंच बनाई हुई है। वो अपनी हर बात फैंस से साझा करती हैं, लेकिन उन्होंने कभी ये नहीं बताया था कि वो एक्टिंग से दूर क्यों हैं। फिलहाल, अब एक्ट्रेस वापसी के लिए तैयार हैं और उन्होंने एक्टिंग से दूरी की वजह भी लोगों के साथ साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा दावा किया है और कहा कि वो कभी भी साउथ की फिल्मों में काम करने को तैयार नहीं होंगी।

साउथ इंडस्ट्री को लेकर रतन का खुलासा

रतन ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा, 'साउथ का बहुत नाम है, बहुत संस्कार की बातें हो रही हैं। मैं अगले जन्म कर रही थी, मुझे साउथ से बहुत कॉल्स आए। बहुत अच्छे-अच्छे डायरोक्टर्स के आए, लेकिन साथ में ये भी कहा जाता कि थोड़ा वेट बढ़ाना पड़ेगा आप बहुत पतली हैं।' आगे वो कहती हैं कि कहा गया, 'साउथ इंडस्ट्री के नॉर्म्स, कायदे तो आपको पता ही होंगे। अब तो इंडस्ट्री में सबको पता ही है। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लीड एक्टर, हो सकता है डीओपी भी...' इतना सुनने के बात रतन ने सवाल करते हुए पूछा कि उन्हें नहीं पता है और पूरी बात बताई जाए, जिस पर उन्हें जवाब मिला, 'आपको तो पता है यहा चलता है कॉम्प्रोमाइज।' 

बताया साउथ इंडस्ट्री का काला सच
इसके बाद उन्होंने उस फिल्म के लिए मना कर दिया। वो आगे कहती हैं कि ऐसा सिर्फ बॉलीवुड नहीं, बल्कि साउथ फिल्मों में भी होता है। वो आगे कहती हैं, 'साउथ से आजतक एक भी कॉल ऐसा नहीं आया जहां कॉम्प्रोमाइज की बात न हुई हो। कभी-कभी डीओपी जरूर हट जाता इस लिस्ट से, लेकिन प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और हीरो इस लिस्ट में हमेशा रहते हैं। मैंने इसके बाद तय कर लिया है कि साउथ इंडस्ट्री में कभी काम नहीं करना है।' वो कहती हैं कि इंडस्ट्री में अच्छे और खराब दोनों तरह के लोग हैं। 

एक्टिंग से दूर एक्ट्रेस कर रही थीं ये काम
बता दें, रतन राजपूत ने जबसे एक्टिंग से दूरी बनाई है तब से एक्ट्रेस लगाता ब्लॉग बना रही हैं, जिस पर अपनी हर दिन की जर्नी लोगों संग साझा करती हैं। एक्ट्रेस इस दौरान काफी ट्रेवेल की। उन्होंने दोबारा पढ़ाई की शुरुआत की और अपने परिवार के साथ वक्त बिताया। बीता वक्त उनके लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया था, जिसके बाद वो काफी परेशान रहीं।

ये भी पढ़ें:सालों बाद रतन राजपूत की एक्टिंग से दूरी की वजह आई सामने, बोलीं- हुआ था ऐसा हाल, बर्दाश्त से बाहर...!

फिर साथ दिखे अन्नया पांडे और आदित्य रॉय कपूर, कैमरे देखते ही एक्ट्रेस ने छिपाया मुंह!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement