Monday, April 29, 2024
Advertisement

सी-ग्रेड फिल्म मेकर के चंगुल में फंसी थीं Ratan Raajputh, ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ, फिर हुआ वो जिसका नहीं था अंदाजा

सालों बाद रतन राजपूत दोबारा एक्टिंग के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे वो एक सी-ग्रेड फिल्म मेकर के चंगुल में फंसकर निकली थीं। उन्होंने बताया कि कैसे वो ट्रैप में लोगों को फंसा रहे थे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 24, 2023 11:21 IST
Ratan Rajputh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रतन राजपूत।

'अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजो' में लीड रोल में नजर आईं रतन राजपूत तो आपको याद ही होंगी। एक्ट्रेस लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डेली ब्लॉग के जरिए लोगों तक अपनी पहुंच बनाई हुई है। वो अपनी हर बात फैंस से साझा करती हैं, लेकिन उन्होंने कभी ये नहीं बताया था कि वो एक्टिंग से दूर क्यों हैं। फिलहाल, अब एक्ट्रेस वापसी के लिए तैयार हैं। वापसी की खबर देने के साथ ही एक्ट्रेस ने कई और खुलासे भी किए हैं। उन्होंने सी-ग्रेड फिल्म से जुड़ा भी एक खुलासा किया और बताया कि वो कैसे ट्रैप में फंसकर बाहर निकलीं। 

इस तरह फंसी थीं रतन राजपूत

रतन राजपूत ने बताया कि वो एक्टिंग की दुनिया में नई-नई आई थीं और इस बीच कई ऑडिशन्स देती रहती थीं। तभी उन्हें पता चला कि मुंबई में एक जगह ऑडिशन हो रहे हैं, जहां वो अपनी एक दोस्त के साथ पहुंचीं। एक जाने-माने डायरेक्टर वहां मौजूद थे और उनके साथ एक मैनेजर भी था, जो सारे अरेंजमेंट्स देख रहा था। इसके आगे की कहानी में एक्ट्रेस बताती हैं, 'वहां एक राउंड देने के बाद उन्हें ड्रिंक्स ऑफर की गईं, जिसे पीने के लिए काफी दबाव बनाया गया। ड्रिंक्स पीने के बाद कहा गया कि आप जा सकते हैं और थोड़ी देर में आपके दूसरे राउंड के लिए बुलाया जाएगा।' इसके बाद एक्ट्रेस वहां से निकल गईं, लेकिन उन्हें वहां से जाने के बाद लग रहा था कि उनका, उनके शरीर पर कंट्रोल नहीं है। 

एक्ट्रेस ने बताया कमरे में दिखा खौफनाक मंजर
रतन ने अपने साथ मौजूद दोस्त से भी कहा कि शायद ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था, लेकिन दोस्त ने कहा कि ऐसा नहीं है, तुम्हें गलतफहमी है। इसी बीच मैनेजर का कॉल आया और उसने सेकेंड राउंड के लिए बुलाया। इस बार एक्ट्रेस अपने भाई को लेकर पहुंची। वहां पहुंचने पर उनका, खुद पर से कंट्रोल और ज्यादा जाने लगा। एक्ट्रेस बताती हैं, 'वहां पहुंचकर मैंने देखा कि एक अजीब सी जगह है और एक कमरा खुला हुआ है, कमरे की हालत बिखरी हुई है और एक 15-16 साल की लड़की मैसी कंडीशन में बेड पर पड़ी है, जिसे देखने के बाद कंफर्म हो गया कि ये जगह ठीक नहीं है। तभी मैनेजर आया और भाई को साथ में देखकर भड़क गया। बोला बॉयफ्रेंड लेकर आई हो। निकलो यहां से, ये सुनते ही हम वहां से अपना बैग उठा के भाग निकले। न जाने ड्रिंक में क्या मिलाया था कि घर आकर मेरी तबीयत और बिगड़ गई।'

इस बीमारी से परेशान थीं एक्ट्रेस 
एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि वहां एक पॉपुलर डायरेक्टर मौजूद थे, जिन्हें शायद वहां नहीं होना चाहिए था। उनका इस सब से कितना लेना-देना था इस पर कुछ कह पाना मुश्किल हैं।  बता दें, एक्ट्रेस एक ऑटोइम्यून बीमारी से जूझ रही थीं, जिस वजह से वो लाइट फेस नहीं कर पा रही थीं। अब वो काफी हद तक रिकवर कर चुकी हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वो रोशनी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं और दिन-रात चश्मा लगाए रहती थीं।

एक्टिंग से दूर एक्ट्रेस कर रही थीं ये काम
बता दें, रतन राजपूत ने जबसे एक्टिंग से दूरी बनाई है तब से एक्ट्रेस लगाता ब्लॉग बना रही हैं, जिस पर अपनी हर दिन की जर्नी लोगों संग साझा करती हैं। एक्ट्रेस इस दौरान काफी ट्रेवेल की। उन्होंने दोबारा पढ़ाई की शुरुआत की और अपने परिवार के साथ वक्त बिताया। बीता वक्त उनके लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया था, जिसके बाद वो काफी परेशान रहीं।

ये भी पढ़ें: रतन राजपूत ने उठाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा, बोली- हीरो, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर सब...!

सालों बाद रतन राजपूत की एक्टिंग से दूरी की वजह आई सामने, बोलीं- हुआ था ऐसा हाल, बर्दाश्त से बाहर...!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement