A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'धाकड़' के गाने को देख कंगना रनौत पर फिदा हुईं शिल्पा शेट्टी, कमेंट बॉक्स में बांधे तारीफों के पुल

'धाकड़' के गाने को देख कंगना रनौत पर फिदा हुईं शिल्पा शेट्टी, कमेंट बॉक्स में बांधे तारीफों के पुल

 Dhaakad: कंगना रनौत की तारीफ करते हुए शिल्पा शेट्टी अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया है।

 Kangana Ranaut and Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KANGANA RANAUT  Kangana Ranaut and Shilpa Shetty

Dhaakad: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 'शीज ऑन फायर' गाने के लिए कंगना रनौत की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि इस गाने का टाइटल उन पर सूट करता है। गाने में कंगना की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर, शिल्पा ने पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। 

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

कमेंट बॉक्स में शिल्पा शेट्टी ने कहा, "ओ माय गॉड कंगना रनौत आप फायर हैं। आप इस टाइटल में धाकड़ लग रही हैं।" 'शीज ऑन फायर' रैपर बादशाह की तरफ लिखा और बनाया गया है। गाने को निकिता गांधी ने गाया है।

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

गाने के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा था, "अपने दुश्मनों को खत्म करने के लिए उनके भीतर की आग बहुत मजबूत है और गीत उनके कभी न हारने वाले रवैये और अमर भावना को खूबसूरती से दर्शाता है।"

Janhit Mein Jaari में अपने रोल को लेकर ट्रोल हुई थीं नुसरत भरूचा, अब एक्ट्रेस ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

'धाकड़' दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News