1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Janhit Mein Jaari में अपने रोल को लेकर ट्रोल हुई थीं नुसरत भरूचा, अब एक्ट्रेस ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

Janhit Mein Jaari में अपने रोल को लेकर ट्रोल हुई थीं नुसरत भरूचा, अब एक्ट्रेस ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

Janhit Mein Jaari: 'जनहित में जारी' में अपने रोल को लेकर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को हाल ही में इंटरनेट पर कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया था।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Published on: May 06, 2022 22:44 IST
Nushrratt Bharuccha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NUSHRRATT BHARUCCHA Nushrratt Bharuccha 

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी आगामी रिलीज 'जनहित में जारी' का प्रमोशन कर रही हैं, जिसमें वह कंडोम बेचने वाली लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस को हाल ही में इंटरनेट पर कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। इससे पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के कुछ पोस्टर और क्रिएटिव साझा किए थे।

अभिनेत्री ने टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट की गई अश्लील टिप्पणियों को साझा करने का फैसला किया। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें गंदी बातों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। 

Lock Upp :'लॉक अप' से Poonam Pandey का सफर हुआ खत्म, फिनाले से पहले बाहर हुईं एक्ट्रेस

उन्होंने वीडियो में कहा, "कुछ दिन पहले मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के दो पोस्टर जोड़े, जिसमें मैं, एक महिला, कंडोम का प्रचार करती दिख रही हैं लेकिन लोगों ने इसे दूसरे तरीके से लिया। आमतौर पर लोग अपनी प्रोफाइल पर सबसे अच्छे कमेंट शेयर करते हैं लेकिन मेरे साथ बहुत कुछ हो रहा है इसलिए मैंने सबसे खराब टिप्पणियों को साझा करने का फैसला किया है जो मुझे मिली हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "लोगों को बस यही सोच तो बदलनी है। कोई बात नहीं, आप उंगली उठाओ और मैं आवाज उठाऊंगी।"

Akshay Kumar ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, 'पृथ्वीराज' का नया पोस्टर रिलीज

नुसरत को अपने प्रशंसकों से बहुत समर्थन मिला, जिन्होंने उन्हें ट्रोल के नाम छिपाने के लिए नहीं कहा, बल्कि उन्हें सबके सामने उजागर करने के लिए कहा। 'जनहित में जारी' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह मध्य प्रदेश की एक लड़की की कहानी है, जो अपने शहर में कंडोम बेचने का काम करती हैं। फिल्म में पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर, अनुद ढाका और परितोष त्रिपाठी भी नजर आएंगे।