Friday, March 29, 2024
Advertisement

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा कंडोम सेल्स गर्ल की नौकरी करती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें कंडोम बेचने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 06, 2022 18:38 IST
Janhit Mein Jaari Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/HITZ MUSIC Janhit Mein Jaari Trailer

Janhit Mein Jaari Trailer: फिल्म 'जनहित में जारी' का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने 'जनहित में जारी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर के मुताबिक, फिल्म में कंडोम सेल्स गर्ल के रूप में नुसरत भरूचा समाज से लोहा लेती हुई नजर आएंगी। ट्रेलर में नुसरत के अलावा, पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर, अनुद ढाका और परितोष त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नुसरत भरूचा कंडोम सेल्स गर्ल की नौकरी करती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें कंडोम बेचने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि पब्लिक में एक लड़की की तरफ को कंडोम बेचते हुए देख लोग हैरान रह जाते हैं और कई तरह के सवाल उठाते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि नुसरत के सामने सामाजिक वर्जनाओं के कारण कई चुनौतियां भी आती हैं। अपने काम को लेकर वह अपने परिवार और समाज के खिलाफ लड़ती है।

Lock Upp :'लॉक अप' से Poonam Pandey का सफर हुआ खत्म, फिनाले से पहले बाहर हुईं एक्ट्रेस

जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की तरफ से प्रोड्यूस की जा रही है।

यहां देखें ट्रेलर:

Akshay Kumar ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, 'पृथ्वीराज' का नया पोस्टर रिलीज

'जनहित में जारी' के अलावा, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' एक्ट्रेस की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं। उन्हें आखिरी बार विशाल फुरिया की हॉरर फिल्म 'छोरी' में देखा गया था जो अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी। इसके बाद, वह 'हुड़दंग' में सनी कौशल और विजय वर्मा के साथ दिखाई देने वाली हैं। उनके पास अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म रामसेतु भी है। वह 'छोरी 2' में और 'सेल्फी' में अक्षय कुमार, डायना पेंटी और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement