A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने नौ महीने बाद तलाक लेने के फैसले को लिया वापस, रजनीकांत ने कराई सुलह!

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने नौ महीने बाद तलाक लेने के फैसले को लिया वापस, रजनीकांत ने कराई सुलह!

ऐश्वर्या रजनीकांत और तमिल स्टार धनुष ने 9 महीने पहले तलाक लेने का फैसला किया था। हालांकि अब वो अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं और सब सही करने का फैसला किया है।

Aishwarya Rajinikanth and Dhanush- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ AISHWARYARAJINI Aishwarya Rajinikanth and Dhanush

मेगास्टार  रजनीकांत (Rajinikanth) की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth)और तमिल स्टार धनुष (Dhanush) ने 9 महीने पहले तलाक लेने का फैसला किया था। हालांकि अब वो अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं और सब सही करने का फैसला किया है।  रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या और धनुष ने तलाक लेने का फैसला टाल दिया है। बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। उनके दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंगा राजा।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अलग होने की घोषणा के नौ महीने बाद, दोनों ने अपनी शादी को ठीक करने का फैसला किया है। हालांकि अभी भी फैंस को धनुष और ऐश्वर्या के आधिकारिक बयान का इंतजार है।  जनवरी 2022 में तलाक के फैसले को लेकर धनुष ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'दोस्तों के रूप में, जोड़े के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का एक साथ। यात्रा- विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है।

उन्होंने आगे लिखा - 'आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें।ओम नमशिवाया! प्यार बांटो, डी।' 

भले ही दोनों ने अलग होने के कारण का खुलासा नहीं किया और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि धनुष और ऐश्वर्या के परिवार उन्हें साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो धनुष तमिल में 'वाथी' और तेलुगु में 'सर' नामक द्विभाषी फिल्म में दिखाई देंगे। उनके पास पाइपलाइन में 'कैप्टन मिलर' भी है।

ये भी पढ़ें - 

Bollywood Gossip: नरगिस ने रेखा को बताया था डायन, कहा था, ' वो मर्दों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करती हैं'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के नए लवर की होगी शो में एंट्री, विराट से नाराज होगी पाखी

Dream Girl 2 पर्दे पर मचाएगी बवाल, हंसी का लगेगा डबल डोज, जानिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

Latest Bollywood News