Dream Girl 2 पर्दे पर मचाएगी बवाल, हंसी का लगेगा डबल डोज, जानिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

Dream Girl 2: खबरों के मुताबिक, आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल- 2 में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे दिखाई दन वाली हैं। वहीं फिल्‍म की कास्‍ट में भी कुछ बदलाव हुए हैं।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: October 02, 2022 14:17 IST
Dream girl 2 , ananya panday- India TV Hindi
Image Source : IMAGE/INSTAGRAM Dream Girl 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी।

Highlights

  • ड्रीम गर्ल के सीक्वल की शूटिंग का एक शेड्यूल कंप्लीट किया जा चुका है।
  • फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।
  • अभिनेता असरानी भी फिल्म के जरिए दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं।

Dream Girl 2: बॉलीवुड के दमदार कलाकार आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की सुपरहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 2019 में रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने पूजा नाम की हॉटलाइन कॉलर का किरदार निभाया था। अब इस मूवी का सीक्वल आने वाला है, जिसमें आयुष्मान के साथ भरुचा की जगह लीड रोल में यंग स्टार अनन्या पांडे मुख्य भूमिकी में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के इस कंटस्टेंट के लिए दिखा शहनाज गिल के दिल में सॉफ्ट कॉर्नर, भेजा स्पेशल मैसेज

हाल ही में आया था अनाउंसमेंट टीजर 

कुछ समय पहले ही इस फिल्म का अनाउंसमेंट टीजर रिलीज किया गया था। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीजर की वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की जानकारी दी थी। इस वीडियो की शुरुआत बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के साथ होती है।‌ आयुष्मान कुछ सोचते होते हैं कि तभी उनके दोस्त ये कहते हुए नजर आते हैं कि बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई है। जिस पर अभिनेता का जवाब आता है कि हां भाई डीवीडी पर पिक्चर चला रहा हूं। फिर भी फिल्में नहीं चल रही हैं, इसलिए मथुरा पूजा करने आया हूं। आयुष्मान के मुंह से पूजा का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में एक बार फिर पुरानी हॉट कॉलर पूजा की इमेज बन जाती है। लेकिन क्या वे फिल्म के रोल की बात कर रहे हैं या माजरा कुछ और है?  इसका खुलासा तो केवल वक्त ही कर सकता है। 

ईद पर होगी रिलीज

अनाउंसमेंट टीजर में आयुष्मान कहते नजर आते है कि मैं इस बार ईद पर पूजा करूंगा। इसका मतलब साफ है कि यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है। जी हां आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल पार्ट- दो 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उन्होंने अगले साल की ईद को अभी से बुक करवा लिया है। खबरों की मानें को फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में पूरी हो जाएगी।

और पढ़ें: Ponniyin Selvan I Box Office Collection Day 2: मणि रत्नम ने रचा इतिहास, मोटी कमाई करके बनीं नंबर 1

दिग्गज कॉमेडी कलाकारों की एंट्री

बताया जा रहा है कि ड्रीम गर्ल के सीक्वल की शूटिंग का एक शेड्यूल कंप्लीट किया जा चुका है। इसकी शूटिंग मथुरा में की गई थी। कहा तो ये जा रहा है कि फिल्म की कहानी वहीं से सेट की गई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म के स्टार कास्टिंग में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। 

ये भी पढ़ें: Maidaan Release Date: अजय देवगन की 'मैदान' की आई नई रिलीज डेट, पर्दे पर इस दिन दिखेगी सैयद अब्दुल रहीम की कहानी

बढ़ेगा कॉमेडी का पारा

कॉमेडी का डोज लगाने के लिए फिल्म में परेश रावल, अनु कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, मनोज जोशी, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, जैसे कई बड़े कलाकार फिल्में की धांसू एंट्री होने वाली है। इसमें से अधिकतर कलाकर ड्रीम गर्ल में भी नजर आ चुके हैं। सबसे खास बात यह है कि जाने माने कॉमेडियन और अभिनेता असरानी भी फिल्म के जरिए दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। ‌वहीं फिल्म का डायरेक्शन राज शांडिल्य करेंगे और एकता कपूर इसे प्रोड्यूस कर रही हैं।  बता दें एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ झलकियां शेयर की थी। जिसके बाद से ही वो बुरी तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन