Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के नए लवर की होगी शो में एंट्री, विराट से नाराज होगी पाखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: नील भट्ट, आयशा सिंह, और ऐश्वर्या शर्मा के फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, शो में अब सई के नए लवर की एंट्री होगी।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 06, 2022 18:19 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी ऐसी चल रही है कि फैंस भी परेशान हो गए हैं। फैंस विराट को माफ नहीं करना चाहते हैं और सई के साथ न्याय चाहते हैं लेकिन लगता है मेकर्स अभी भी फैंस को खुश नहीं करना चाहते हैं। सई और विराट के बीच कड़वाहट बढ़ती जा रही है, वहीं पाखी हर हालत में विराट का साथ देना चाहती है। जहां एक तरफ भवानी सई को परेशान करने की साजिश करेगी वहीं विराट से पाखी काफी नारज होने वाली है। पाखी को पता चल जाएगा कि विराट अभी भी सई से प्यार करता है और वो पाखी का सिर्फ इस्तेमाल कर रहा है।

वहीं खबरों के मुताबिक गुम है किसी के प्यार में एक और नई एंट्री होने वाली है। खबर है कि सई के एक और लवर की शो में एंट्री होगी, जिसका रोल राहुल सुधीर निभाएंगे। राहुल की एंट्री से शो में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। शो में आगे दिखाएंगे कि भवानी सई को जॉब से निकालने की कोशिश करेगी वहीं वो पाखी को भी डराएगी कि सई की वजह से उसकी शादी टूट सकती है।

विराट आने वाले एपिसोड में बताएगा कि उसने विनायक को गोद लिया है और यह सुनकर सई रोना शुरू करेगी। दूसरी तरफ विराट एनिवर्सरी मनाने से मना कर देगा तो विनायक खुद को कमरे में बंद कर लेता है और विराट और सई उसे मनाने की कोशिश करेंगे। उसकी जिद के आगे विराट और पाखी हार जाते हैं और शादी की सालगिरह का जश्न मनाते हैं। वहीं सवि अपनी मां सई को फोन करके डरा देगी, सवि को लगेगा कि सवि को कुछ हो गया है और वो चव्हाण हाउस पहुंच जाएगी। सई को पता चलेगा कि यहां विराट और पाखी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस दौरान सवि, विनायक, पाखी और विराट साथ में डांस करेंगे।

पाखी और विराट को एक दूसरे की बाहों में देखकर सई को बुरा लगता है और वो सोचती है कि विराट ने उसे भुला दिया है।

ये भी पढ़ें: 

Bollywood Gossip: नरगिस ने रेखा को बताया था डायन, कहा था, ' वो मर्दों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करती हैं'

Sanjay Mishra Birthday: बिहार के लाल संजय मिश्रा ने कभी ढाबे में बनाया था खाना, आज दर्शकों के हैं चहेते सितारे

Bigg Boss 16: मिस इंडिया रनरअप के पिता अब भी चलाते हैं ऑटो, त्वचा के काले रंग ने किया बेरोजगार

Dream Girl 2 पर्दे पर मचाएगी बवाल, हंसी का लगेगा डबल डोज, जानिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन