Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-जगताप की नजदीकी देख विराट को होगी जलन, आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

लोकप्रिय टीवी शो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का आने वाला प्लॉट और अधिक ट्विस्ट और टर्न के साथ फैंस का मनोरंजन करेगा। जगताप और सई करीब आ रहे हैं, जिससे विराट परेशान हो रहा, जानिए आगे क्या होने वाला है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 12, 2022 18:42 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Highlights

  • स्टार प्लस पर प्रसारित होता है 'गुम है किसी के प्यार में'
  • 'गुम है किसी के प्यार में' के लीड सितारे हैं आएशा, नील और ऐश्वर्या

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लोकप्रिय शो 'गुम है किसी के प्यार में' का आने वाला प्लॉट बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। जहां विराट को हाल ही में पता चला है कि सई जिंदा है और उसकी एक बेटी भी है वो परेशान है। लेकिन अब उसकी परेशानी और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। सई और जगताप नजदीक आ रहे हैं जिसे देखकर विराट को इनसिक्योरिटी महसूस होगी और उसे जलन भी होगी।

 सई विनायक का इलाज करती है और तभी वहां जगताप आता है जो सई को गले लगा लेता है। यह देखकर विराट परेशान हो जाएगा और उसे लगेगा कि सई और जगताप का अफेयर चल रहा है। विराट से दूर रहने के लिए सई भी इसका फायदा उठाती है और विराट को सच्चाई नहीं बताती है कि उसके और जगताप के बीच कुछ नहीं है, वो सोचती है कि इसी वजह से कम से कम विराट उससे दूर रहेगा। 

साई जगताप के पास जाती है और उससे कहता है कि वह उसके साथ रिश्ते में होने का नाटक करे ताकि विराट उससे दूर रहे। यह सुनकर जगताप सदमे में आ जाता है। हालाँकि, जगताप के मन में जो सई के लिए भावनाएं छिपी हुई होती हैं वो अब उभरने लगती हैं और उसे सई से और भी ज्यादा प्यार होने लगता है। वहीं विराट को लगता है कि सई और जगताप रिलेशनशिप में हैं और उसे बहुत ही ज्यादा इनसिक्योरिटी और जलन होती है। इन सबसे शो में तनाव बढ़ रहा है और फैंस को कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Akshay Kumar के हेयर ड्रेसर का हुआ निधन, 15 सालों तक खिलाड़ी कुमार के लिए किया काम

Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar लंदन के लिए हुए रवाना, रोमांटिक फिल्म में साथ आएंगे नज़र

अमित त्रिवेदी ने 'चुप' में अपने नए गाने 'गया गया' को लेकर कही ये बात, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement