अमित त्रिवेदी ने 'चुप' में अपने नए गाने 'गया गया' को लेकर कही ये बात, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Amit Trivedi : फिल्म 'चुप' में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट हैं। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: September 12, 2022 14:13 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS चुप

Amit Trivedi : गायक और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी ने आर. बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' के पहले गीत 'गया गया गया' के लिए संगीत तैयार किया है। उन्होंने इस पर खुल कर बात की। इसको लेकर अमित बताते हैं कि, "'चुप' एक बहुमुखी फिल्म है और इसकी कहानी अनूठी है। हमें कुछ ऐसी रचना करनी थी जो फिल्म के सार के अनुरूप हो और हमें 'गया गया' मिला। हमारे लिए जरूरी है कि फिल्म के गूढ़ संकेत को खोए बिना गीत के रोमांटिक तत्व को जीवित रखने पर ध्यान केंद्रित किया जाए।"

गीत को स्वानंद किरकिरे ने लिखा है और रूपाली मोघे और शाश्वत सिंह ने गाया है। बाल्की, जिन्हें 'पैडमैन' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने गुरु दत्त की 1959 की क्लासिक 'कागज के फूल' से प्रेरणा लेकर यह फिल्म बनाई है। वह संगीतकार की प्रशंसा करते हैं और कहते हैं, "अमित त्रिवेदी ने एक शानदार काम किया है। किसी भी फिल्म के लिए संगीत महत्वपूर्ण हो जाता है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म से इसका संबंध है।"

Sapna Choudhary fees : सपना चौधरी लेती हैं इतनी मोटी फीस, जानकर उड़ जाएगे आपके होश

Mere Humsafar: ये पाकिस्तानी शो लूट रहा है खूब TRP, सास-बहू के ड्रामे से अलग है ये सीरियल

इस रिलीज होगी फिल्म

अपनी फिल्म की अवधारणा के बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा कि यह दो भावनाओं-रोमांस और रोमांच का मिश्रण है और इसे ठीक से प्रतिबिंबित किया गया है। "'चुप' रोमांस और रोमांच का एक असामान्य मिश्रण है, और इसके संगीत में दोनों को शामिल करना था। 'गया गया' में फिल्म के गूढ़ तत्वों को उपयुक्त रूप से शामिल किया गया है और मैं इसके प्रवाह से खुश हूं। पूरा स्कोर मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। और हम उन सभी को जल्द रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं।" फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट हैं। होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी।

Anil Kapoor ने पहली बार खोला अपनी जवानी का राज़, यंग रहने के लिए बार-बार करते हैं ये काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन