Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anil Kapoor ने पहली बार खोला अपनी जवानी का राज़, यंग रहने के लिए बार-बार करते हैं ये काम

Koffee With Karan: 'कॉफी विद करण' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इस बार के एपिसोड में वरुण धवन के साथ अनिल कपूर नजर आने वाले हैं। शो में अनिल कपूर अपने जवान होने का राज खोलते दिखाई दिए।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 12, 2022 13:54 IST
Koffee With Karan instagram- India TV Hindi
Image Source : KOFFEE WITH KARAN Koffee With Karan

Koffee With Karan: करण जौहर का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो सामने आ गया है। 'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) नजर आएंगे।  हाल ही में ये दोनों एक्टर फिल्म 'जुग जुग जियो' फिल्म में नजर आए थे। बता दें शो में अनिल कपूर ने अपने जवान होने के राज का भी खुलासा किया है। 

बता दें अनिल कपूर 65 साल के हो चुके हैं।आज भी लोग उनको फिटनेस गुरु मानते है। फिटनेस के मामले में आज के एक्टर को मात देते हैं। वहीं 'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने अनिल कपूर से उनके जवा होने का राज पूछा। चलिए इस वीडियो में आप ही सुन लीजिए कि आखिर क्या हैं वो तीन चीजें जो अनिल कपूर रखती हैं जवान। इस शब्द को सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में फैंस जमकर कमेंट कर रह हैं। यूजर्स अलगे एपिसोड देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं अब देखना है कि, इस एपिसोड में अनिल और वरुण की जोड़ी कितना धमाल मचाती है।

Sapna Choudhary fees : सपना चौधरी लेती हैं इतनी मोटी फीस, जानकर उड़ जाएगे आपके होश

इस दिन आएगा ये शो

प्रोमो को शेयर करते हुए करण जौहर ने एक कैप्शन भी लिखा है। करण ने लिखा कि, ‘कॉफी काउच पर इससे छोटा और ठंडा नहीं होता- ये जोड़ी इस कड़ी में दंगा पैदा करेगी!’ इसी के साथ करण ने बताया की ये शो कब और कहं आएगा। करण ने कैप्शन के जरिए बताया कि ये एपिसोड, ‘ #HotstarSpecials #KoffeeWithKaranS7, एपिसोड 11 की स्ट्रीमिंग इस गुरुवार सुबह 12:00 बजे केवल Disney+Hotstar पर होगा।’

Mere Humsafar: ये पाकिस्तानी शो लूट रहा है खूब TRP, सास-बहू के ड्रामे से अलग है ये सीरियल

इस फिल्म में आएगे नजर

हाल ही में फिल्म 'जुग जुग जियो' में अनिल कपूर एक पिता के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा 'फाइटर', 'नो एंट्री में एंट्री' और 'एनिमल' उनकी अपकमिंग फिल्मे हैं। हाल ही में एक्टर नाना भी बने हैं। उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement