Akshay Kumar के हेयर ड्रेसर का हुआ निधन, 15 सालों तक खिलाड़ी कुमार के लिए किया काम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हेयर ड्रेसर का निधन हो गया है। एक्टर ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 12, 2022 13:52 IST
Akshay Kumar - India TV Hindi
Image Source : TWITTER - AKSHAY KUMAR Akshay Kumar

Highlights

  • अक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर का हुआ निधन
  • मिलन ने15 सालों तक खिलाड़ी कुमार के लिए किया काम

Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बिज़ी एक्टर अक्षय कुमार सालभर बॉक्स ऑफिस पर छाए रहते हैं। फिल्में चले या न चले, लेकिन एक्टर हर वक्त किसी न किसी फिल्म की शूटिंग में बिज़ी रहते ही हैं। सालों से ऑडियंस को एंटरटेन करने वाले खिलाड़ी कुमार ऑन स्क्रीन एक्टिंग करने से पहले कई तरह की तैयारी करते हैं। उनके कपड़ों से लेकर मेकअप , बालों से लेकर डायलॉग्स तक के पीछे कई लोग छिपे होते हैं। जो कभी पर्दे पर नज़र नहीं आते।

ऐसा ही एक शख्स अक्षय कुमार की ज़िंदगी में भी था। जो अब नहीं रहा। एक्टर के हेयर ड्रेसर का निधन हो गया है। अक्षय कुमार ने अपने हेयर ड्रेसर के लिए ट्वीट करते हुए उनकी मौत का दुख ज़ाहिर किया है। अक्षय ने लिखा है कि - आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और संक्रामक मुस्कान के साथ भीड़ से बाहर खड़े थे। हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि मेरा एक बाल भी खराब न हो। सेट का जीवन, मेरे हेयर ड्रेसर 15 साल से अधिक समय से, मिलन जाधव। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमें छोड़ दिया है ... मैं आपको याद करूंगा मिलानो, ओम शांति।

अमित त्रिवेदी ने 'चुप' में अपने नए गाने 'गया गया' को लेकर कही ये बात, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें - एक हेयर ड्रेसर की लाइफ पर्दे के पीछे तक ही सीमित रह जाती है। लेकिन अपना काम 15 साल तक ईमानदारी के साथ करना मज़ाक की बात नहीं होती। इस पोस्ट से ये साफ ज़ाहिर है कि अ7य कुमार को मिलन के जाने का काफी दुख है। सोशल मीडिया पर एक्टर फैंस मिलन के आत्म की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं। 

Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar लंदन के लिए हुए रवाना, रोमांटिक फिल्म में साथ आएंगे नज़र

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन