Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी ने की सई से अजीब सी गुजारिश, क्या विराट के घर जाएगी उसकी पहली पत्नी?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में पाखी और सई का आमना-सामना होगा और पाखी एक अजीब सी गुजारिश विराट की पहली पत्नी सई के सामने रखेगी। क्या सई पाखी की बात मानेगी?

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 15, 2022 20:40 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'गुम है किसीके प्यार में' में इन दिनों बेहद दिलचस्प कहानी चल रही है। शो में लीप आ चुका है और सई अपनी बेटी सवि के साथ रहती है, विराट को लगता है था सई मर चुकी है और उसे तो ये भी नहीं पता था कि उसकी एक बेटी भी है। अब विराट को पता चल चुका है कि उसकी पहली पत्नी सई जिंदा है, लेकिन अब उसकी शादी पाखी के हो चुकी है। विराट को लगता है कि सई ने उसे धोखे में रखा और सई को लगता है कि विराट उसे ढूंढ़ने तक नहीं आया।

Related Stories

Bigg Boss 16: 'इमली' छोड़ सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान सलमान खान के शो में होंगे शामिल!

शो के एक प्रोमो में दिखाया गया था कि विराट सई से सवि के बारे में पूछता है कि वो किसकी बेटी है, अब एक नया और दिलचस्प प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि पाखी सई से मिलने आई है, वो सई से एक अजीब मांग रखती है। सई से मिलकर पाखी कहती है- हम अपनी जिंदगी में कितना भी आगे क्यों न बढ़ जाएं बीता हुआ कल हमें खींच ही लेता है।

Imlie: 'इमली' में होगा 20 साल का लीप, ये ग्लैमरस एक्ट्रेस निभाएगी इमली-आर्यन की बेटी का रोल

सई कहती है- अब मैं वो सई नहीं हूं जिसे आप जानती हैं, लेकिन आप अब भी वही पाखी हैं जिसे विराट से प्यार है। अब तो आप विराट की पत्नी भी बन चुकी हैं।

पाखी आगे कहती है- विराट की दूसरी पत्नी, उसकी पहली पत्नी से कुछ मांगना चाहती है। क्या तुम मेरे साथ विराट के घर चलोगी?

देखना दिलचस्प होगा कि क्या पाखी की बात मानकर सई उसके साथ विराट के घर जाएगी या वो इनकार कर देंगी। स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम पर ये प्रोमो शेयर किया है और फैंस कमेंट करके कह रहे हैं कि सई को पाखी के साथ विराट के घर नहीं जाना चाहिए। लोग कह रहे हैं कि सई बेहतर जिंदगी डिजर्व करती है उसे वहां नहीं जाना चाहिए। आपकी क्या राय है? आपको क्या लगता है कि क्या सई को विराट के घर जाना चाहिए?

ये भी पढ़ें - 

Harbhajan Singh की पत्नी Geeta Basra फिल्मों में करने जा रही हैं वापसी, 6 साल बाद 'नोटरी' में आएंगी नज़र 

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' का बड़ा धमाका, 100 देशों में रिलीज होगी Hrithik Roshan और Saif Ali Khan स्टारर फिल्म

Raju Srivastava Health Update : 35 दिन बाद भी नहीं आया राजू को होश, डॉक्टर्स ने कही ये बड़ी बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन