Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' का बड़ा धमाका, 100 देशों में रिलीज होगी Hrithik Roshan और Saif Ali Khan स्टारर फिल्म

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Sweety Gaur Edited By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 15, 2022 14:07 IST
Vikram Vedha- India TV Hindi
Image Source : INSTA - HIRTHIK ROSHAN Vikram Vedha

Vikram Vedha: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर मेकर्स बड़ी तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज़ मेकर्स बड़े लेवल पर करना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने धमाकेदार प्लान तैयार किया है। फिल्म 'विक्रम वेधा' दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में रिलीज हो रही है। जिससे यह बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक है।

'वैरायटी' की रिपोर्ट की मानें तो, भारत के अलावा, फिल्म उत्तरी अमेरिका, ब्रिटेन, मध्य पूर्व और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित कई देशो में 30 सितंबर को रिलीज होगी। 'विक्रम वेधा' यूरोप के 22 देशों और अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के 27 देशों में रिलीज होगी, जिसमें जापान, रूस, पनामा और पेरू शामिल हैं, जो बॉलीवुड के लिए सभी गैर-पारंपरिक क्षेत्र हैं। यह फिल्म 2017 की तमिल भाषा की हिट 'विक्रम वेधा' की रीमेक है, जिसका निर्देशन लेखक-निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने किया है और इसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था।

Urvashi Rautela: दो क्रिकेटर्स के बीच फंसी उर्वशी रौतेला, एक पर है क्रश तो दूसरे संग तकरार जारी

यह भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम (खान) की कहानी बताती है, जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर वेधा (रोशन) को पकड़ने और मारने के लिए निकलता है। फिर दोनों के बीच चूहे और बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है। जहां वेधा, एक मास्टर कहानीकार, विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला के माध्यम से परतों को पीछे हटाने में मदद करता है, जिससे नैतिक अस्पष्टताएं पैदा होती हैं।

फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स, जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज के सहयोग से किया है। निर्माताओं में भूषण कुमार, एस. शशिकांत और भूषण कुमार शामिल हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म के अंतरराष्ट्रीय वितरण के लिए होम स्क्रीन एंटरटेनमेंट के साथ गठजोड़ किया है।

Urmila Matondkar: क्या सचमुच एक बच्ची की मां हैं उर्मिला? एक्ट्रेस के पति ने किया ये बड़ा खुलासा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement