Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela: दो क्रिकेटर्स के बीच फंसी उर्वशी रौतेला, एक पर है क्रश तो दूसरे संग तकरार जारी

Urvashi Rautela - Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच की अनबन दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 15, 2022 12:30 IST
Urvashi Rautela - Rishabh Pant - Naseem Shah- India TV Hindi
Image Source : INSTA- URVASHI RAUTELA - RISHABH PANT Urvashi Rautela - Rishabh Pant - Naseem Shah

Highlights

  • उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच अनबन जारी
  • उर्वशी रौतेला ने तोड़ी 'सॉरी' वाले बयान पर चुप्पी

Urvashi Rautela : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने काम से ज्यादा अपने विवादों को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। एक तरफ भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तो दूसरी तरफ पाकिस्तान के क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) दोनों के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ा रहा है। हालांकि एक साथ एक्ट्रेस की कोल्ड वॉर चल रही है। वहीं दूसरे के साथ उनका लव-एंग्ल चर्चा में है। 

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत  के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दोनों आए दिन एक-दूसरे पर बयानबाज़ी करते रहते हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ। जिसमें एक्ट्रेस हाथ जोड़कर सॉरी बोलती हुईं नज़र आईं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई यही अंदाज़ा लगाना लगा कि र्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को सॉरी बोला है।

Urvashi Rautela

Image Source : INSTA - URVASHI RAUTELA
Urvashi Rautela

 

इस वीडियो पर जमकर मीम्स बने। सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी का जमकर मज़ाक बनाया। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर सभी मीमर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि -  वो सॉरी मेरे फैंस और खास लोगों के लिए था, मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था।

Urmila Matondkar: क्या सचमुच एक बच्ची की मां हैं उर्मिला? एक्ट्रेस के पति ने किया ये बड़ा खुलासा

Urvashi Rautela - Rishabh Pant

Image Source : INSTA- URVASHI RAUTELA - RISHABH PANT
Urvashi Rautela - Rishabh Pant

उर्वशी रौतेला ने अपनी स्टोरी के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि उनके सॉरी का मतलब ऋषभ पंत से नहीं था, बल्कि उन्होंने अपने फैंस को सॉरी बोला था।  बता दें - एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पर सवाल पूछे जाने पर कहा था कि -  सॉरी...आई एम सॉरी।

इस विवाद के बीच एशिया कप में उर्वशी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी। दरअसल एक्ट्रेस दुबई में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ एक एडिटेड वीडियो शेयर किया था, जो किसी फैन द्वारा बनाया गया था। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते देखा जा सकता था। सोशल मीडिया पर कई वीडियो और मीम्स वायरल हो रहा हैं। जिसमें उर्वशी और नसीम का नाम साथ में जोड़ा जा रहा है। 

वहीं सोशल मीडिया पर फैंस के दावों के अनुसार नसीम शाह ने कुछ समय के लिए उर्वशी रौतेला को फॉलो किया था, लेकिन बाद में अनफॉलो कर दिया। इस दौरान कई लोगों ने नसीम के इंस्टाग्राम अकाउंट के स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। हालांकि, नसीम ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो में कहा था कि उर्वशी रौतेला कौन हैं, उन्हें नहीं पता है। 

Pakistani एक्ट्रेस पर भारी पड़ी उनकी नेकी, मछलियों को खाना देने के चक्कर में कर बैठी ये गलती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement