Friday, May 24, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी की प्रेगनेंसी रिपोर्ट निगेटिव, क्या सई को पता चलेगी सच्चाई?

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों लगातार हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। पाखी विराट और सई के बच्चे की सेरोगेट मदर बनी है। तबसे पाखी नई-नई चाल चल रही है।

Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 16, 2022 19:38 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीवी के पसंदीदा शो गुम है किसी के प्यार में हमें रोज पाखी की नई चाल देखने को मिल रही है। इस शो में पिछले कुछ दिनों से पाखी की सेरोगेसी का ट्रैक चल रहा है। पाखी अपनी चाल चलकर प्रेग्नेंसी के बहाने से विराट के पास आने में लगी रहती है। हालांकि इस बात की जानकारी सई को है, लेकिन वह बस अपने बच्चे की वजह से पाखी को सह रही है। 

पाखी प्रेग्नेंट नहीं है

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि भवानी और सई, पाखी को लेकर अस्पताल जाएंगे क्योंकि पाखी ने बताया कि उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आया है, लेकिन जब डॉक्टर पाखी का चेकअप करेगी तो पता चलेगा कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। पाखी भी ये सुनकर हैरान हो जाती है।

डॉक्टर को लगी गोली 

जैसे ही डॉक्टर, सई को ये बताने जाती है तो अचानाक से कोई डॉक्टर को गोली मार देता है। बता दें वो गोली मारने वाली शख्स और कोई नहीं बल्कि वैषाली है। वैषाली ये अपनी बेटी की खुशी के लिए करती है और ये करने में उसे कोई दुख नहीं है। अब क्या वैशाली और पाखी की सच्चाई सामने आ पाएगी या नहीं, ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

इन्हें भी पढ़ें- 

Pushpa: The Rise: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने रचा इतिहास, 5 अरब व्यूज लेकर बनाया रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 का जलवा अब भी बरकरार, अब बना डाला ये धांसू रिकॉर्ड

इन सुपरहिट वेबसीरीज के नए सीजन मचाएंगे तहलका, जानिए लिस्ट में आपकी फेवरेट है या नहीं

Shamshera Title Track: रिलीज होते ही छाया 'शमशेरा' का टाइटल ट्रैक, सुनकर होंगे रोंगटे खड़े

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement